Home /News /uttar-pradesh /

gangster dilip gurjar injured in up police encounter another crook absconded nodss

यूपी पुलिस के एनकाउंटर में घायल हुआ राजस्‍थान का इनामी बदमाश दिलीप गुर्जर, दूसरा बदमाश हुआ फरार

पुलिस की गोली लगने के बाद घायल हुए गैंगस्टर दिलीप गुर्जर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस की गोली लगने के बाद घायल हुए गैंगस्टर दिलीप गुर्जर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

एमएलसी चुनावों को देखते हुए पुलिस की गश्त के दौरान बदमाशों को मोटरसाइकिल पर आता देख पुलिस ने रुकने का इशारा किया. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. जवाबी कार्रवाई में दिलीप गुर्जर को गोली लगी और उसे पकड़ लिया गया. अब बदमाश का इलाज अस्पताल में जारी है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. राजस्‍थान का इनामी बदमाश दिलीप गुर्जर यूपी पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया. प्रदेश में योगी सरकार की ओर से अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत इटावा स्थित भावर गांव में पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया. हालांकि इस दौरान गुर्जर का एक साथी अंधेरे का फायदा उठा कर फरार हो गया. अब फरार बदमाश को तलाशने के लिए क्राइम ब्रांच के अलावा सर्विलांस टीम भी सक्रिय हो गई है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के पास से हथियार भी बरामद किए हैं.
जानकारी के अनुसार अब गुर्जर को उपचार के लिए डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.

गश्त के दौरान आया पकड़ में
पुलिस के अनुसार एमएलसी चुनावों के मद्देनजर पुलिस की गश्त जारी थी. इसी दौरान दो मोटरसाइकिलों पर सवार संदिग्‍ध लोग दिखाई दिए. उन्हें रोकने का इशारा किया गया तो उन्होंने फायर कर दिया. पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायर किया जिसके बाद गुर्जर के गोली लगी और वो घायल हो गया. बाद में पुलिस ने उसकी पहचान राजस्‍थान के कुख्यात बदमाश के तौर पर की.

इनामी बदमाश पर कई मामले
दिलीप गुर्जर के खिलाफ हत्या समेत 12 आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस अपराधी के खिलाफ मध्य प्रदेश पुलिस ने 5000 का इनाम भी घोषित है. एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ पछायगांव थाना प्रभारी बी. के.सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने की है. उन्होंने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में बदमाश को घायल कर गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा. पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए बदमाश के भाई पर डेढ़ लाख का इनाम घोषित है जिसके खिलाफ दर्जनों अपराधिक मामले उत्तर प्रदेश, राजस्थान और मध्य प्रदेश में दर्ज बताये गए हैं. दिलीप के साथ ही मौजूद अन्य एक बदमाश की तलाश में अब पुलिस ने इलाके की घेराबंदी भी कर ली है.

Tags: Encounter, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर