अपना शहर चुनें

States

सिपाही ने मजदूर की बेटी से किया रेप, एसएसपी ने किया सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के इटावा के थाना जसवंतनगर के अन्तर्गत चौकी धरवार पर तैनात सिपाही ने भट्टा मजदूर की लड़की के साथ बलात्कार किया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के इटावा के थाना जसवंतनगर के अन्तर्गत चौकी धरवार पर तैनात सिपाही ने भट्टा मजदूर की लड़की के साथ बलात्कार किया. पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. वहीं एसएसपी ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, जसवंतनगर कोतवाली के अन्तर्गत स्थित ईंट भट्टे पर छत्तीसगढ़ का परिवार मजदूरी करता है. पीड़िता के पिता का कहना है कि पुलिस की एक गाड़ी रात में ड्यूटी पर थी. उसी में ड्यूटी पर तैनात एक सिपाही ने मेरी लड़की से कुछ पूछताछ की. इसके बाद वही सिपाही अपनी पुलिस की गाड़ी से सुबह फिर आया. उस समय मेरी बेटी हाथ-मुंह धोने के लिए जा रही थी. तभी उसको जबरन हाथ मुंह पकड़कर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. पिता ने बताया कि बेटी ने आकर सारी जानकारी दी.

इस मामले में एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि धरवार पुलिस चौकी पर तैनात सिपाही जितेंद्र सिंह था. उसके खिलाफ पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं पीड़ित लड़की को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आरोपी सिपाही जितेंद्र के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया. एसपी ने बताया कि सिपाही डायल 100 का न होकर वह चैकिंग पर था और हाइवे पर ड्यूटी पर तैनात था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज