होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP News: इटावा में मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतरे, राहत बचाव कार्य जारी

UP News: इटावा में मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतरे, राहत बचाव कार्य जारी

UP: इटावा में मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतरे

UP: इटावा में मालगाड़ी के 7 डिब्बे पटरी से उतरे

उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज मंडल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (CPRO) अजीत कुमार सिंह ने बताया कि मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त ...अधिक पढ़ें

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जिले में सोमवार को राजपुर के पास मालगाड़ी (Goods Train) के आधा दर्जन से अधिक डिब्बे पटरी से उतर गए. बताया जा रहा है कि जसवंतनगर क्षेत्र के ग्राम भारद्वाजपुरा के समीप फ्रेड कॉरिडोर मालगाड़ियों के लिए बने रेलवे ट्रैक डाउन लाइन पर एक मालगाडी जो गाजियाबाद से कानपुर की ओर जा रही थी. अचानक एक आवाज के बाद 17 डिब्बे पलटकर क्षतिग्रस्त हो गये. जबकि 7 डिब्बे ट्रेक से रेलवे ट्रेक से उतर गये. इस घटना से रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया.

घटना कैसे हुई उसका पता नहीं चला है. जानकारी के अनुसार आज शाम 6 बजे मालगाडी संख्या जेएसएलएस जैसे ही खम्बा नम्वर 651/23 से लेकर 651/52 के बीच पहुंची तथा तेज आवाज के बीच मालगाड़ी के डिब्बे पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये. इस घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के गांव के लोगों को पहुंची. सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक जसवंतनगर अमर पाल सिंह, बलरई के प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

महानायकों जैसी हुई रामभक्त कल्याण सिंह की अंतिम विदाई – सीएम योगी आदित्यनाथ

मालगाड़ी में लोहे के स्लीपर लदे हुए थे. यह मालगाड़ी गाजियाबाद से कानपुर की ओर जा रही थी. इस घटना मे डाउनसाइड का रेलवे ट्रैक लगभग आधा किलोमीटर से ज्यादा क्षतिग्रस्त हो गया. जब इस सम्बंध मे ट्रेन के ड्राइवर से पूछताछ करने की कोशिश की गई तो उसने घटना की जानकारी देने से मना कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मालगाड़ी के डिब्बे ट्रैक से काफी दूर जाकर गिरे है. इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है घटना कितनी बड़ी है. हालांकि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. घटनास्थल पर एसडीएम जसवंतनगर नंद प्रकाश मोर्य पहुंचे और जानकारी ली. उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज मंडल के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (CPRO) अजीत कुमार सिंह ने बताया कि मालगाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिली है.

Tags: Etawah news, Etawah Police, Goods trains, Indian Railway news, Irctc, UP news, UP police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें