• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • इटावा जेल में डिप्टी जेलर पर हमला करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, बताई गोली चलाने की वजह

इटावा जेल में डिप्टी जेलर पर हमला करने वाला हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, बताई गोली चलाने की वजह

UP: इटावा जेल में डिप्टी जेलर पर हमला करने वाला बदमाश गिरफ्तार

UP: इटावा जेल में डिप्टी जेलर पर हमला करने वाला बदमाश गिरफ्तार

एसएसपी (SSP) डॉ.ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि शालू पंडित हिस्ट्रीशीटर अपराधी है, इसके गैंग के अन्य सभी सदस्यों का इतिहास खंगाला जा रहा है.

  • Share this:

इटावा. इटावा (Etawah) जिला कारागार में तैनात डिप्टी जेलर एसएच जाफरी पर जानलेवा हमला करने वाला कुख्यात अपराधी हिस्ट्रीशीटर शालू पंडित उर्फ गोलू तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि जिला जेल में बंद रहने के दौरान हुई कहासुनी को लेकर उसने अपने गुर्गों के साथ डिप्टी जेलर पर हमला बोला था. पुलिस उसके तीन गुर्गों की तलाश कर रही है. इटावा के एसएसपी डॉ.ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर कुख्यात अपराधी शालू पंडित उर्फ गोलू तिवारी की जेल में बंदी होने के दौरान डिप्टी जेलर एसएच जाफरी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. उसी खुन्नस के चलते जमानत पर जेल से बाहर होने पर उसने अपने गुर्गों के साथ डिप्टी जेलर पर फायरिंग करके जानलेवा हमला किया था.

एसएसपी के मुताबिक पुलिस की चार टीमों ने 48 घंटे कड़ी कवायद करके शालू पंडित को एआरटीओ कार्यालय के पास से पिस्टल-कारतूस सहित गिरफ्तार कर लिया. अभी उसके तीन साथियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है. शालू पंडित ने जेल के अंदर की कई खामियों को उजागर किया है, इससे जेल के अंदर की व्यवस्थाओं पर सवालिया निशान लग गया है. बता दें कि शालू पंडित पर हत्या, लूट, अपहरण, गैंगस्टर, जानलेवा हमला सहित 10 संगीन मामलों के अभियोग कोतवाली सदर और बढ़पुरा थाना में दर्ज हैं. उसने कई जानकारियां दी हैं जिसके आधार पर जेल परिसर में फायरिंग करने वाले उसके तीन अन्य साथियों की तलाश की जा रही है.

आप सांसद संजय सिंह का आरोप- चारा घोटाले से भी बड़ा है प्रयागराज कुम्भ का महाघोटाला

एसएसपी डॉ.ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि शालू पंडित हिस्ट्रीशीटर अपराधी है, इसके गैंग के अन्य सभी सदस्यों का इतिहास खंगाला जा रहा है. जल्द ही इसके अन्य साथी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. इटावा के जिला कारागार में डिप्टी जेलर एसएच जाफरी 20 अगस्त की देर रात करीब 3:30 बजे अपने आवास से जेल परिसर में निरीक्षण के लिए जा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने रास्ते में उन्हेंं घेरकर फायरिंग की और जान से मारने की धमकी देकर भाग गए. डिप्टी जेलर का कहना है कि कई राउंड फायरिंग की गई, फायरिंग करने वाले लोग भाग गए. उन्होंने मामले की सूचना थाना सिविल लाइन पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस को वहां पर गोली के खोखे नहीं मिले थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज