Home /News /uttar-pradesh /

सजी थी सुहागरात की सेज, पति ने खिलाई गोली, नवविवाहिता की खुली नींद तो कमरे में थे...

सजी थी सुहागरात की सेज, पति ने खिलाई गोली, नवविवाहिता की खुली नींद तो कमरे में थे...

नव​विवाहिता के साथ पति और दो दोस्तों ने सुहागरात के दिन किया रेप.

नव​विवाहिता के साथ पति और दो दोस्तों ने सुहागरात के दिन किया रेप.

Rape on First Night: इटावा में एक मामला सामने आया है जिसमें एक नवविवाहिता ने अपने पति और उसके दो दोस्तों पर रेप का आरोप लगाया है. युवती के अनुसार सुहागरात पर उसे बेहोश करके उसके पति और उसके दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

    इटावा. शादी को लेकर हर लड़की के मन में कई तरह के सपने होते हैं. शादी के बाद एक नए खुशनुमा जीवन की आस लिए वह अपने घर की दहलीज लांघती है लेकिन कई बार कुछ ऐसा हो जाता है कि सपने यकायक टूट जाते हैं. ऐसा ही कुछ इटावा की एक बिटिया के साथ हुआ. शादी के बाद युवती जब अपने ससुसराल पहुंची तो उसे नहीं पता था कि उसकी पहली रात उसके लिए काली रात बन जाएगी. युवती के साथ उसके पति और दो दोस्तों ने रेप किया, जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

    28 नवम्बर को हुई थी शादी
    जिले के चौबिया थाने में आए इस मामले के अनुसार युवती की 28 नवम्बर को शादी हुई थी और 29 नवम्बर को वह ससुराल आई थी. ससुराल में पति ने उसे एक टेबलेट खाने के लिए दी और उसने खुद भी खाई. लड़की के अनुसार टेबलेट खाने के बाद वह बेहोश हो गई और उसी दौरान उसके साथ गलत काम हो गया. जब युवती को होश आया तो दो युवक कमरे से बाहर निकलते दिखाई दिए. इस पर जब उसने अपने पति से बात करनी चाहा तो उल्टा उसने लड़की पर ही आरोप लगाना शुरू कर दिया.

    हालत बिगड़ने पर अस्पताल में है नवविवाहिता
    इस घटना के बाद जब युवती की हालत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस घटना से व्यथित पीड़िता के परिवार वाले पति और उसके दो दोस्तों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पुलिस ने भी मामले के गंभीरता से लेते हुए परिवार वालों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

    Tags: Etawah Crime News, Etawah news, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर