होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

इटावा: शादी के बाद पति नहीं ले गया गुजरात, पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

इटावा: शादी के बाद पति नहीं ले गया गुजरात, पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

शादी के बाद पति नहीं ले गया गुजरात (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शादी के बाद पति नहीं ले गया गुजरात (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एसएसपी (SSP) डॉ.ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि बढ़पुरा क्षेत्र के उदी गांव निवासी सोनू उर्फ अमरदीप की शादी (Marriage) पिछले साल 26 फरवरी को मैनपुरी के कुर्रा विनायकपुर गांव की शिवानी (21) के साथ हुई थी.

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जिले के बढपुरा इलाके के उदी गांव में पति अपने साथ गुजरात नहीं ले गया तो पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. रविवार सुबह उठने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई. सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम ने जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसएसपी डॉ.ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि बढ़पुरा क्षेत्र के उदी गांव निवासी सोनू उर्फ अमरदीप की शादी पिछले साल 26 फरवरी को मैनपुरी के कुर्रा विनायकपुर गांव की शिवानी (21) के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद सोनू गुजरात के सूरत में नौकरी करने चला गया. शिवानी अपनी सास गायत्री, ससुर दलबीर सिंह और देवर सनी के साथ गांव में रहती थी. फोन पर बात होने पर शिवानी पति सोनू से सूरत ले चलने की बात कहती रहती थी.

UP: मैनपुरी में ट्रक से जा टकराई NCC कैडेट्स की बस, 22 घायल, 6 की हालत नाजुक

सोनू के मना करने पर दोनों में फोन पर ही कहासुनी हो जाती थी. बताया जा रहा है कि देर रात भी फोन पर शिवानी की सोनू से बातचीत हुई. इसके बाद वह अपने कमरे सो गई. आज सुबह गायत्री ने बहू शिवानी जगाने के लिए दरवाजा खटखटाया. काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर परिजनों को दी. परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा. अंदर शिवानी का शव पंखे में साड़ी के फंदे से लटका था. बढ़पुरा थानाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Etawah news, Etawah Police, Marriage, Suicide Case, Up crime news, Up news in hindi, UP police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर