• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Etawah News: बेटी ने भरा प्रेमी के नाम का मांग में सिंदूर, मां ने उतारा मौत के घाट

Etawah News: बेटी ने भरा प्रेमी के नाम का मांग में सिंदूर, मां ने उतारा मौत के घाट

इटावा: बेटी की हत्या कर मां ने रची थी उसके प्रेमी के खिलाफ साजिश. हुई गिरफ्तार.

इटावा: बेटी की हत्या कर मां ने रची थी उसके प्रेमी के खिलाफ साजिश. हुई गिरफ्तार.

Etawah Crime News - इटावा जिले के उमराई गांव में एक मां ने अपनी ही बेटी को मार डाला. बेटी अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी और उसने उसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में भर लिया था. इस पर गुस्से में आई मां ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.

  • Share this:

इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले के वैदपुरा इलाके से एक ऐसी खबर आई है जिसमें रिश्तों का ही खून कर दिया गया. यहां के उमराई गांव से पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर उसे अपनी ही बेटी का कातिल बताया है. लड़की के माथे पर लगे सिंदूर को देखने के बाद पुलिस ने बारीक पड़ताल शुरू की थी, जिसके बाद पर्तें जब खुलीं तो हत्यारोपी कोई और नहीं बल्कि लड़की की मां ही निकली.

इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि असल मे बेटी की हत्या की यह घटना इटावा के वैदपुरा इलाके के उमराई गांव में 28 अगस्त की शाम को घटी. इसमें परिजनों की ओर से पहले बताया गया कि लड़की को परेशान करने वाला शख्स अपने दो साथियों के साथ हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस ने लड़की के पिता के प्रार्थना पत्र पर लड़की के प्रेमी और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

लड़की की मौत के बाद परिजनों ने राजकुमार और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने घटना के खुलासे के लिए क्षेत्राधिकारी सैफई के नेतृत्व में एसओजी इटावा, थाना वैदपुरा, थाना सैफई से 3 पुलिस की टीमें गठित कीं.

जांच में साक्ष्यों के आधार पर यह तथ्य मिले कि मृतका प्रियंका की गला दबाकर हत्या उसकी मा निर्मला देवी ने की है. इसके बाद बुधवार को पुलिस ने महोला जेल रोड रेलवे पुल के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया. हत्यारोपी मां निर्मला ने बताया कि उसकी पुत्री का गांव के राजकुमार से प्रेम प्रंसग चल रहा था. जिसका सभी परिवारीजनों ने विरोध किया. निर्मला देवी ने बताया कि वह और उसकी छोटी बेटी इटावा से दवा लेकर घर लौटे तो मृतका प्रियंका अपनी मांग में सिन्दूर भर रही थी. इसके विरोध के दौरान उसने गुस्से में आकर बेटी प्रियंका को धक्का देकर बेड पर गिरा कर उसका गला दबा दिया था, जिस कारण उसकी मृत्यु हो गई.

पुलिस के अनुसार मां ने ही अपने इस कृत्य को छुपाने एवं पुलिस से बचने के लिए प्रेमी राजकुमार पर अपनी पुत्री की हत्या कर फांसी पर लटकाने षडयंत्र रचकर उसके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज