Home /News /uttar-pradesh /

in laws absconding after killing daughter in law on 382nd day of marriage nodelsp

घर के बाहर चारपाई पर पड़ा था बहू का शव, ससुराल के लोग थे फरार

इटावा के चौबिया थाना क्षेत्र के गांव गंगापुरा बिठौली में विवाहिता की हत्या का आरोप उसके ससुरालीजनों पर लगा है.

इटावा के चौबिया थाना क्षेत्र के गांव गंगापुरा बिठौली में विवाहिता की हत्या का आरोप उसके ससुरालीजनों पर लगा है.

Etawah crime news: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के चौबिया थाना क्षेत्र के गांव गंगापुरा बिठौली में विवाहिता की हत्या का आरोप उसके ससुरालीजनों पर लगा है. हत्या की इस घटना को शादी के 382 वें दिन अंजाम दिया गया. मौत के पहले मृतका ने फोन कर परिवार को जान से मारने की धमकी मिलने की बात कही थी. सुबह उसके भाई पहुंचे तो उसका शव पड़ा था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना में ससुराल के 7 लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के चौबिया थाना क्षेत्र के गांव गंगापुरा बिठौली में एक महिला की उसके ससुरालीजनों द्वारा किए जाने का आरोप लगा है. हत्या की इस घटना को शादी के 382 वें दिन अंजाम दिया गया. हत्या के बाद पति समेत परिवार के सभी सदस्य मौका ए वारदात से फरार हो गये. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने 22 वर्षीय सपना पत्नी अमित कुमार का शव घर के बाहर चारपाई पर पड़े होने की सूचना पुलिस को दी. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. सूचना पर मायके वाले भी पहुंच गए. उन्होने बताया कि इस मामले को लेकर पति समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जारी है.

पुलिस पड़ताल में महिला की मौत की वजह को जानने में जुटी हुई है. मृतक महिला के चचेरे भाई सुरजीत ने बताया कि चचेरी बहन की हत्या करके ससुरालीजनों ने शव को घर के बाहर फेंक दिया. सोमवार रात बहन ने इस बात की जानकारी फोन करके दी थी कि उसके परिजन जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. रात होने के कारण सुबह आकर उन्होंने परिजनों से बात करने को भरोसा दिया था, लेकिन मंगलवार सुबह इस बात की जानकारी मिली कि बहन की हत्या कर शव घर को बाहर फेंक दिया गया है.

उसने बताया कि उनकी चचेरी बहन सपना की शादी 30 अप्रैल 2021 को हुई थी. उनके कोई सगा भाई नहीं है और पिता अशोक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, इसलिए हम चचेरे भाई उनका ध्यान रखते हैं. मृतक सपना अपनी चार बहनों में सबसे छोटी थी. भाई ने बताया कि सोमवार को ही सपना ने अपने पिता अनिल को फोन करके ससुरालियों के द्वारा मारपीट करने की जानकारी दी थी.

मृतक महिला के चाचा अनिल कुमार ने सपना के पति, ससुर सहित सात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. उधर, ससुरालीजनों के अनुसार सपना ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. उसे इटावा अस्पताल ले गए थे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Tags: Etawah news today, UP news, Wife murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर