अपना शहर चुनें

States

कैफियत एक्सप्रेस हादसा : 12 ट्रेनें रद्द, राजधानी समेत 51 ट्रेनों के रूट डायवर्ट

बहाल हुई कैफियत एक्सप्रेस
बहाल हुई कैफियत एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में अछल्दा और पाता स्टेशन के पास कैफियत एक्सप्रेस के इंजन समेत 10 डिब्बे पटरी से उतर जाने की वजह से दिल्ली-हावड़ा रूट की अप और डाउप लाइन ठप हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2017, 8:53 AM IST
  • Share this:
उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में अछल्दा और पाता स्टेशन के पास कैफियत एक्सप्रेस के इंजन समेत 10 डिब्बे पटरी से उतर जाने की वजह से दिल्ली-हावड़ा रूट की अप और डाउप लाइन ठप हो गई है. इसके बाद कानपुर शताब्दी सहित 12 ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं और सभी राजधानी सहित 51 ट्रेनों के रूट बदले गए हैं. 4 राजधानी एक्सप्रेस के साथ-साथ गोमती एक्सप्रेस का मार्ग भी बदला गया है.

कानपुर में खड़ी ट्रेनों को हादसे के बाद कासगंज के रास्ते भेजा जा रहा है. कानपुर से घटनास्थल के बीच फंसी ट्रेनों को कानपुर लाया जाएगा. गौरतलब है कि आजमगढ़ से दिल्ली आ रही 12225 (अप) कैफियत एक्सप्रेस डंपर से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में 74 से ज्यादा लोग घायल हैं. हालांकि अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

हादसे के बाद रेलवे के पीआरओ अनिल सक्सेना ने बताया कि दुर्घटना की वजह से ट्रेन के इंजन सहित 10 डिब्बे पटरी से उतर गए. आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. राहत और बचाव कार्य जारी है. हादसे की उच्च स्तरीय जांच करवाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज