VIDEO: कानपुर-नई दिल्‍ली शताब्‍दी एक्‍सप्रेस का AC फेल, जमकर हुई नोकझोंक

एसी फेल होने के बाद आई समस्‍या के कारण बड़ी संख्‍या में यात्री इटावा के पास ही रेलवे ट्रेक पर ही उतर गए. यात्रियों ने रेलवे पर बदइंतजामी का आरोप लगाया. इसी दौरान यात्रियों को समझाने आए टीटी और यात्रियों के बीच में झड़प हो गई.

News18Hindi
Updated: May 28, 2018, 1:58 PM IST
News18Hindi
Updated: May 28, 2018, 1:58 PM IST
कानपुर-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस का AC सोमवार को अचानक फेल हो गया. जिससे पूरी ट्रेन गर्म भट्टी बन गई. काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी जब कोई राहत नहीं मिली तो यात्री भड़क गए और हंगामा कर दिया. पूरी ट्रेन के बंद होने और एसी न चलने के कारण कई यात्री बेहोश हो गए. ऐसे में यात्रियों ने इटावा के पास ट्रेन को रुकवा लिया. इस दौरान ट्रेन के स्टाफ और यात्रियों के बीच जमकर नोकझोंक हुई. इस हंगामे क एक विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायल हो रहा है. जहां एक महिला यात्री और ट्रेन के टीटीई के बीच बहस हो रही है.

जिस पर अन्य यात्रियों ने आपत्ति जताई. थोड़ी ही देर में दोनों पक्षों के यात्रियों में तीखी नोक-झोंक शुरू हो गई. कुछ यात्री जहां ट्रेन के लेट होने पर नाराजगी जाहिर कर रहे थे, वहीं महिला रेलवे प्रशासन द्वारा एसी ठीक न कराये जाने से नाराज थी. ट्रेन में मौजूद अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया. इस दौरान लगभग सभी यात्री गर्मी से बेहाल होकर ट्रेन से नीचे उतर गए और एसी ठीक होने के बाद ही ट्रेन को आगे बढ़ाने के लिए अड़ गए.

यात्रियों ने रेलवे पर बदइंतजामी का आरोप लगाया. इसी दौरान यात्रियों को समझाने आए टीटीई और यात्रियों के बीच में झड़प हो गई. वहीं जीआरपीएफ और आरपीएफ भी मौके पर पहुंची लेकिन यात्रियों को समझाने में नाकाम रही. मौके पर पहुंचे टीटी ने तकनीकी दिक्कतों का हवाला देते हुए यात्रियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने एक न मानी. आखिरकार इटावा रेलवे प्रशासन ने आनन-फानन में एसी चालू कराकर ट्रेन को रवाना कराया. इस घटना का वीडिया वायरल होने के बाद लखनऊ से लेकर दिल्ली तक हड़कंप मचा हुआ है.
First published: May 28, 2018, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...