कानपुर कांड: फरार विकास दुबे की तलाश में बीहड़ का चप्पा-चप्पा छान रही इटावा पुलिस
Etawah News in Hindi

कानपुर कांड: फरार विकास दुबे की तलाश में बीहड़ का चप्पा-चप्पा छान रही इटावा पुलिस
पुलिस की टीमें बार्डर पर निगरानी के साथ ग्रामीण और शहरी इलाकों मे भी उसके परिचितों और रिश्तेदारों का पता लगाने में जुटी है.

बीहड़ वाले क्षेत्र में पुलिस रात-दिन गश्त कर रही है. नाइट वीजन कैमरे से लैस पुलिस के जवान चंबल से लगे जंगली इलाके में रात भर छानबीन कर रहे हैं.

  • Share this:
इटावा. कानपुर (Kanpur) के चौबेपुर (Chaubeypur) थाना क्षेत्र के विकरू गांव में तीन जुलाई की रात घात लगाकर पुलिस टीम पर हमला करने वाला विकास दुबे (Vikas Dubey) और उसके गुर्गे अभी तक पुलिस (Police) की गिरफ्त से दूर हैं. एक सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों को मौत के घात उतारने वाले विकास दुबे की तलाश में पुलिस इटावा (Etawah) का चप्पा-चप्पा छान रही है. फरार विकास दुबे की तलाश में इटावा पुलिस की टीमें बार्डर पर निगरानी के साथ ग्रामीण और शहरी इलाकों मे भी उसके परिचितों और रिश्तेदारों का पता लगाने में जुटी है. इतना ही नहीं बीहड़ वाले क्षेत्र में पुलिस रात-दिन गश्त कर रही है. नाइट वीजन कैमरे से लैस पुलिस के जवान चंबल से लगे जंगली इलाके में रात भर छानबीन कर रहे हैं.

नदियों के रास्ते बॉर्डर पार करने की आशंका

एसएसपी आकाश तोमर के नेतृत्व में पुलिस की टीमें हाईवे की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. ग्रामीण क्षेत्र के थानों की टीम सादे कपड़ों में गांव-गांव जाकर विकास के कनेक्शन का पता लगा रही है. पुलिस आशंका जता रही है कि विकास और उसके साथी गाड़ियां इधर-उधर छोड़ते हुए भागे होंगे. इतना ही नहीं
नदियों के रास्ते भी बार्डर पार कर मध्य प्रदेश या राजस्थान में भागने की आशंका है. इटावा से होकर गुजरने वाली चंबल और कुवांरी नदी मध्य प्रदेश से मिलती है. यमुना नदी आगरा से जुड़ी है. तीनों नदियों के आसपास यहां के नाविकों और मछुआरों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है.




60 से ज्यादा टीमें कर रही तलाश

गौरतलब है कि पुलिस की 60 टीमें, क्राइम ब्रांच और एसटीएफ भी विकास दुबे और उसके गुर्गों को तलाशने में जुटी है. लेकिन घटना के चार दिन बाद भी आरोपी विकास दुबे का कुछ भी पता नहीं चल सका है. पुलिस ने विकास दुबे पर इनाम की राशि भी 50 हजार से बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दिया है. पुलिस आशंका जता रही है कि वह किसी अन्य राज्य भाग सकता है. लिहाजा छह राज्यों में भी उसकी तलाश की जा रही है.

(इनपुट: आशुतोष मिश्रा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading