होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

UP News: इटावा के SSP ऑफिस में खुलेआम छलका जाम, तस्‍वीर वायरल हुई तो हेड कांस्टेबल पर गिरी गाज

UP News: इटावा के SSP ऑफिस में खुलेआम छलका जाम, तस्‍वीर वायरल हुई तो हेड कांस्टेबल पर गिरी गाज

UP: इटावा के SSP ऑफिस में खुलेआम छलका जाम

UP: इटावा के SSP ऑफिस में खुलेआम छलका जाम

UP Viral News: शराब पीने की तस्‍वीर वायरल होने के बाद मुख्‍य आरक्षी संजय कनौजिया को निलंबित कर दिया गया है. इस मामले की जांच एसपी (क्राइम) को सौंपी गई है.

इटावा. उत्‍तर प्रदेश के इटावा के SSP ऑफिस में शराब पार्टी (Liquor Party At Ssp Office) का एक मामला सामने आया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इटावा के एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि शराब पार्टी का फोटो वायरल होने के बाद हेड कांस्टेबल संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और पूरे मामले की विभागीय जांच एसपी (क्राइम) ज्ञानेंद्र सिंह को सौंप दी गई है.

जानकारी के अनुसार, इस फोटो को समाजवादी पार्टी से जुड़े मंजीत यादव ने रविवार को ट्वीट किया था. मंजीत यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था कि यह है योगी जी की पुलिस...मुख्य आरक्षी संजय कनौजिया इटावा में एसएसपी ऑफिस में हेड पेशी की पोस्ट पर है. जो आरक्षियों से तबादले के नाम पर अवैध वसूली करता है और ऑफिस में ही शराब पीता है इसपर क्या कार्रवाई होगी? मंजीत यादव के ट्वीट के बाद आईजी मोहित अग्रवाल ने इटावा पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हुए थे.

महंत नरेंद्र गिरि बोले- जूता मारने की बात करने वाली BSP  कैसे करनी लगी ब्राह्मणों का सम्मान

इसी कड़ी में इटावा के एसएसपी ने संजय कनौजिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. वायरल फोटो को देखने के बाद स्पष्ट हो रहा है कि यह फोटो सर्दी के मौसम का है, लेकिन यह फोटो कब का है यह बात साफ नहीं हो पा रही है. फोटो में स्पष्ट होता दिखाई दे रहा है कि चार प्लास्टिक के गिलासों में शराब भरी हुई है. इस वायरल फोटो के बारे में एक बात साफ हो रही है कि जो लोग इस पार्टी में शामिल हुए होंगे उन्हीं में से किसी एक ने यह फोटो वायरल की है.

Tags: BJP, CM Yogi, Etawah news, Etawah Police, Samajwadi party, Up crime news, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर