Love Triangle में गर्लफ्रेंड की हत्या, प्रेमी ने खाया जहर, सात साल की मोहब्बत का खौफनाक अंत

हत्या के मामले में पुलिस जांच की बात कह रही है.

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा इलाके में एक युवक ने बेरहमी से अपनी प्रेमिका की हत्या (Murder) कर दी. फिर खुद जहर का सेवन कर खुदकुशी (Suicide) की कोशिश की. 

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawa) शहर में एक खौफनाक वारदात हुई. प्रेम त्रिकोण (Love Triangle) में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की न केवल हत्या कर दी बल्कि जहरीला पदार्थ खाकर खुद जान देने की कोशिश की. बकेवर थाने के ग्राम मड़ौली में प्रेम प्रसंग में असफल युवक ने अपनी प्रेमिका को लोहे की राड मार कर हत्या कर खुद जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. प्रेमी को मुख्यालय के डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय मे भर्ती करा दिया गया है जहं डॉक्टरों की टीम उसके इलाज में जुटी हुई है. दोनों के बीच सात सालों से प्रेम प्रंसग था. लेकिन लड़की का रिश्तेदार युवक को घमकाने लगा. मामला बिगड़ा जिसके बाद प्रेमी अमित ने अपनी प्रेमिका रूचि की हत्या कर दी.
इस सनसनीखेज घटना ने पुलिस अमले में हड़कंप मचा दिया. एसएसपी समेत कई अफसर जांच में जुट गए है. प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया जबकि प्रेमी को इलाज के लिए असपताल में भर्ती कर लिया गया. घटना की जानकारी पर भारी पुलिस बल के साथ एसएसपी जिला अस्पताल पहुंचे.

युवक ने की खुदकुशी की कोशिश 

ग्राम मड़ौली की रहने वाली रुचि खेत में चारा लेने गई थी. चारा काटते समय गांव का युवक खुशी लाल भी वहां पहुंच गया . रूचि के अपने मौसी के लड़के से बात करने से नाराज होने पर खुशी लाल ने उस पर लोहे की राड से हमला कर दिया. रूचि की हालत बिगड़ने पर वह घबरा गया. जान देने के लिए जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. ग्रामीणों द्वारा दोनों के परिजनों को जानकारी दी गई. परिजन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टर ने रूचि को मृत घोषित कर दिया. अमित को इलाज के लिए भर्ती करके उपचार शुरू कर दिया है. रूचि के शव को शवगृह में रखवा दिया गया. डॉक्टरो ने अमित को खतरे से बाहर बताया है.

मौसी के लड़के से बात करने पर युवती की हत्या
प्रेमी अमित को कहना है कि उसका सात सालों से रूचि से प्रेम चल रहा है. लेकिन उसके मौसी के लडके ने बीच में आकर उसको धमकाना शुरू कर दिया गया. बुधवार को वह रूचि से बात करने के लिए गया था. विवाद के बाद उसने लोहे का रॉड मार युवती की हत्या कर दी. रूचि के भाई संतोष कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन की हत्या से पहले उसके बार दुराचार की कोशिश की गई. नाकाम रहने पर उसकी हत्या कर दी गई है.
जिला अस्पताल पहुंचे एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि रूचि को चारा काटते समय उसके सिर पर राड से हमला करने से मौत हुई है. लड़की की तरफ़ से तहरीर दी जाएगी उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.