होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मैनपुरी उपचुनाव: डिंपल यादव के लिए इटावा रेलवे इंक्वायरी से हुआ प्रचार, लगाए गए जिंदाबाद के नारे

मैनपुरी उपचुनाव: डिंपल यादव के लिए इटावा रेलवे इंक्वायरी से हुआ प्रचार, लगाए गए जिंदाबाद के नारे

Mainpuri Loksabha Upchunav: इटावा रेलवे स्टेशन की इंक्वायरी से डिंपल यादव का हुआ प्रचार

Mainpuri Loksabha Upchunav: इटावा रेलवे स्टेशन की इंक्वायरी से डिंपल यादव का हुआ प्रचार

Mainpuri Loksabha Upchunav: शनिवार रात करीब 10.50 बजे इटावा जंक्शन स्टेशन के पूछताछ कार्यालय से ट्रेन की अनाउंसमेंट की ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

इटावा रेलवे स्टेशन की इंक्वायरी से डिंपल यादव के समर्थन में नारे लगाए गए
पूछताछ कार्यालय से डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे लगने लगे
बीजेपी प्रत्याशी ने कही चुनाव आयोग से शिकायत करने की बात

इटावा. मैनपुरी संसदीय सीट पर हो रहे उपचुनाव में समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. इसी बीच आरोप है कि इटावा रेलवे स्टेशन की इंक्वायरी से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के समर्थन में नारे लगाए गए और वोट देने की अपील की गई. अब इस मामले में बीजेपी ने कहा है कि हारने के डर से समाजवादी पार्टी गुंडई पर उतर आई है और सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग करने में लगी है. बीजेपी ने मामले की शिकायत रेलवे और चुनाव आयोग से करने की बात कही है.

दरअसल, शनिवार रात करीब 10.50 बजे इटावा जंक्शन स्टेशन के पूछताछ कार्यालय से ट्रेन की अनाउंसमेंट की जगह डिंपल यादव जिंदाबाद के नारे लगने लगे. इतना ही नहीं संदेश के जरिए डिंपल यादव को वोट देने की अपील भी की गई. इसके बाद स्टेशन पर मौजूद यात्री भी चौंक गए. कुछ यात्रियों ने इंक्वायरी विंडो पर पहुंचकर इसकी शिकायत भी की. हालांकि ड्यूटी पर तैनात रेलवेकर्मियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को इस बात की जानकारी दे दी है, लेकिन कोई भी कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है.

यात्रियों ने जीआरपी से की शिकायत
असल में ऐसा कहा जा रहा है कि रेलवे यूनियन के कुछ कर्मी प्रयागराज जा रहे थे. इसी दौरान कुछ कर्मियों ने रेलवे इंक्वायरी के भीतर घुस कर यह संदेश प्रसारित कर दिया. डिंपल यादव जिंदाबाद और वोट देने का संदेश प्रसारित होने के बाद स्टेशन पर मौजूद लोगों ने नाराजगी भी जताई. कुछ लोगों ने राजकीय रेलवे पुलिस थाने जाकर भी शिकायत की है.

बीजेपी प्रत्याशी ने बताया हार की बौखलाहट
उधर इस मामले में बीजेपी प्रत्याशी रघुराज सिंह शाक्य ने कहा कि यह करतूत हार की बौखलाहट है. समाजवादी पार्टी सत्ता में नहीं है फिर भी ऐसी गुंडागर्दी कर रही है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को अपनी हार नजर आ रही है. शाक्य ने कहा कि अब जनता इन्हें सबक सिखाएगी. उन्होंने कहा कि इस मामले की शिकायत वे चुनाव आयोग से करेंगे.

Tags: Dimple Yadav, Etawah latest news, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें