Home /News /uttar-pradesh /

man arrested for raping neighbors daughter who came to play at his house

इटावा : घर में खेलने आई साढ़े तीन साल की बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार

दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने वारदात के 6 घंटे बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है.

दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने वारदात के 6 घंटे बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है.

एसएसपी ने बताया कि बढ़पुरा के उदी में साढ़े तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने वारदात के 6 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि बच्ची आरोपी के घर खेलने जाती थी. सोमवार को भी वह आरोपी के घर में खेल रही थी. उस वक्त आरोपी के घर में कोई नहीं था, जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के बढ़पुरा इलाके में साढ़े तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने वारदात के 6 घंटे बाद गिरफ्तार करने का दावा किया है. एसएसपी जयप्रकाश सिंह ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

एसएसपी ने बताया कि बढ़पुरा के उदी में साढ़े तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को एक आरोपी ने अंजाम दिया, जिसे पुलिस ने वारदात के 6 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि बच्ची आरोपी के घर खेलने जाती थी. सोमवार को भी वह आरोपी के घर में खेल रही थी. उस वक्त आरोपी के घर में कोई नहीं था, जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मासूम बच्ची जब आरोपी के घर जाती थी, तो आरोपी की बड़ी बहन भी घर में रहती थी. थोड़ी देर बाद वह किसी काम से घर से बाहर निकली और पीड़ित के घर पर ही जाकर बैठ गई. बच्ची को आरोपी के परिजन हमेशा खिलाते रहते थे. पीड़ित और आरोपी के परिवार में बहुत पुरानी दोस्ती थी. दोनों परिवार चार-पांच साल पहले एक साथ अपना गांव छोड़कर रोजगार की तलाश में आए थे.

अब पुलिस ने पीड़ित बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले मोनू पुत्र सोनू को हिरासत में ले लिया है. वहीं पीड़िता को उपचार के लिए डॉ. भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है, जहां पर डाक्टरों की टीम पीड़िता का उपचार करने में बहुत ही गहनता से जुटी हुई है.

Tags: Etawah news, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर