इटावा में भीड़ तंत्र का तालिबानी फैसला, युवक की निर्वस्त्र करके जमकर पिटाई

वीडियो में एक युवक को उसे निर्वस्त्र करके खेतों में घसीटा जा रहा है. ग्रामीणों ने थर्ड डिग्री के रिकार्ड तोड़ते हुए उसके साथ जानवरों से भी बुरा सलूक किया गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2019, 10:17 AM IST
इटावा में भीड़ तंत्र का तालिबानी फैसला, युवक की निर्वस्त्र करके जमकर पिटाई
इटावा में एक युवक की निर्वस्त्र करके जमकर पिटाई
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2019, 10:17 AM IST
इटावा में सोमवार को एक युवक मॉब लिंचिंग का शिकार बना. जहां कुछ ग्रामीणों ने बच्चे को अगवा करने के आरोप में एक युवक को निर्वस्त्र करके जमकर पीटा. इस दौरान पीटाई करने वाले एक युवक ने वीडियों बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इतना ही नहीं भीड़ ने युवक के हाथ-पैर बांधकर बांध दिया उसके सारे कपड़े उतार दिए और उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस ने राजस्थान निवासी आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है.

थर्ड डिग्री जैसा सलूक

वीडियो में एक युवक को उसे निर्वस्त्र करके खेतों में घसीटा जा रहा है. ग्रामीणों ने थर्ड डिग्री के रिकॉर्ड तोड़ते हुए उसके साथ जानवरों से भी बुरा सलूक किया गया. कहा जा रहा है कि युवक ने एक किशोर को अगवा करने का प्रयास किया और किशोर के शोर मचाने पर पहुंची भीड़ ने युवक को तालिबानी अंदाज में सजा दे डाली.

इटावा के एसएसपी संतोष मिश्रा
इटावा के एसएसपी संतोष मिश्रा


जांच के बाद कड़ी कार्रवाई- एसएसपी

फिलहाल इस मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे है कि पुलिस को लोगों ने सूचित किया लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची. इसलिए भीड़ को खुद तालिबानी फैसला करने का मौका मिल गया.
पुलिस ने आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में इटावा के एसएसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि जांच की जा रही है. आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

(रिपोर्ट: दीपक मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

योगी की हिंदू युवा वाहिनी एक नई भूमिका में आएगी नजर, ये रहा प्लान

बकरीद के मौके पर यूपी के राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

दूसरी शादी कर ससुराल पहुंचा युवक, पहली बीवी को दे डाला ‘तलाक तलाक तलाक’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...