अपना शहर चुनें

States

हादसे के बाद कार में लगी आग, जिंदा जलकर युवक की दर्दनाक मौत

जिंदा जलकर युवक की दर्दनाक मौत
जिंदा जलकर युवक की दर्दनाक मौत

सूत्रों के मुताबिक कानपुर हाईवे पर बड़े पैमाने पर ट्रकों की अवैध पार्किंग होती है. वहीं भारी टोल वसूली के बावजूद हाईवे पर एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड का इंतजाम देखने को नहीं मिलता है.

  • Share this:
यूपी के इटावा जिले में शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में युवक की जिंदा जलकर मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक में घुस गई. हादसे के बाद कार और ट्रक में भीषण आग लग गई. आग की चपेट में आने से कार सवार की जिंदा जलकर मौत हो गई. राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड को बुलवाकर आग को बुझया. लेकिन, तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी.

दिल दहला देने वाली घटना बकेवर थाना क्षेत्र के कानपुर हाईवे की है. पुलिस का कहना है कि तेज रफ्तार कार कानपुर हाईवे पर खड़ी ट्रक में घुस गई. इस हादसे में कार चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई हैं. मृतक की पहचान नहीं हो पाई हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

सूत्रों के मुताबिक कानपुर हाईवे पर बड़े पैमाने पर ट्रकों की अवैध पार्किंग होती है. वहीं भारी टोल वसूली के बावजूद हाईवे पर एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड का इंतजाम देखने को नहीं मिलता है. जिसका नतीजा है कि एक युवक की कार में तड़प-तड़प कर मौत हो गई.



(रिपोर्ट: दीपक मिश्रा)
ये भी पढ़ें:

पीएम मोदी 6 जुलाई को आएंगे काशी, 27 लाख पौधरोपण अभियान की करेंगे शुरुआत

चोरी के आरोप में नाबालिग पर यूपी पुलिस की थर्ड डिग्री

सुर्खियां: यूपी की 17 अति पिछड़ी जातियां SC में शामिल, गाजियाबाद में चलेंगे चार रंग के ऑटो

योगी मंत्रिमंडल में मानसून सत्र से पहले ही होगा विस्तार, विभागों का पुनर्गठन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज