Home /News /uttar-pradesh /

man pressuring for marriage girl and his father killed him with iron rod

इटावा: डरा धमकाकर शादी करने का बना रहा था दबाव, बाप-बेटी ने मिलकर कर दी हत्या

पुलिस ने पड़ताल करते हुए सर्वेश शाक्य और उसकी बेटी शिल्पी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो- News18)

पुलिस ने पड़ताल करते हुए सर्वेश शाक्य और उसकी बेटी शिल्पी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो- News18)

हत्यारोपी सर्वेश शाक्य के मुताबिक, सोनेलाल पहले से शादीशुदा था तथा उसके दो बच्चे भी थे. वह उनकी बेटी से शादी के लिए लगातार दबाव डाल रहा था. बार-बार समझाने पर भी सोनेलाल नहीं माना. ऐसे में एक दिन बात बढ़ गई और उन्होंने उसके सिर पर लोहे की रॉड से मार दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा में डरा धमकाकर शादी करने का दबाब बनाने वाले युवक की हत्या करने वाले बाप-बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार करने का दावा किया. इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने बताया कि फ्रैंडस कॉलौनी इलाके अड्डा पाय में 17 अप्रैल को हुए हत्याकांड में पिता-पुत्री को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, जिस शख्स की हत्या की गई वह गिरफ्तार की गई लड़की से जबरिया से शादी करना चाहता था.

एसपी सिटी ने बताया थाना फ्रेंडस कॉलोनी पुलिस टीम युवक की हत्या में करने वाले पिता-पुत्री को गिरफ्तार कर उनके पास से हत्या में इस्तेमाल लोहे की एक रॉड को भी बरामद किया है. उन्होंने बताया कि इटावा जिले के अड्डा पाय गांव में फ्रेंडस कॉलोनी थानाक्षेत्र में मकान के अंदर से 17 अप्रैल को सोनेलाल की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने पड़ताल करते हुए सर्वेश शाक्य और उसकी बेटी शिल्पी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि उन्हें अपने मुखबिर के जरिये खबर मिली थी सर्वेश शाक्य अपनी बेटी शिल्पी कुमारी के साथ कहीं जाने की फिराक में सुंदरपुर रोड पर ईंट भट्टा के पास खड़े हैं. पुलिस ने फिर तुंरत एक्शन लेते हुए सर्वेश शाक्य और शिल्पी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, हत्यारोपी सर्वेश शाक्य ने पूछताछ में बताया कि सोने लाल उनके पास ही किराये पर रघुवर शाक्य के मकान में रहता था. वह दोना-पत्तल बनाने का कार्य करता था. वह उसकी बेटी को डरा-धमका कर शादी करने का दबाव बना रहा था.

शाक्य के मुताबिक, सोनेलाल पहले से शादीशुदा था तथा उसके दो बच्चे भी थे. बार-बार समझाने पर भी सोनेलाल नहीं माना. ऐसे में एक दिन बात बढ़ गई और उन्होंने उसके सिर पर लोहे की रॉड से मार दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, दोनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त रॉड को बरामद कर लिया गया है.

Tags: Hardoi News, Murder case, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर