अपना शहर चुनें

States

इटावा में छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग बच्ची ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची ने छेड़छाड़ से तंग आकर जान दे दी
इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची ने छेड़छाड़ से तंग आकर जान दे दी

इटावा (Etawah) के एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि बकेवर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले (Crime Against Women) थमते नजर नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला इटावा (Etawah) का है. इटावा जिले के थाना बकेवर इलाके में एक नाबालिग बच्ची ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है. परिजनों के मुताबिक गांव के एक नाबालिग युवक ने बालिका से छेड़छाड़ की थी. उससे आहत होकर बच्ची ने कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली है. घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है.

गांव के ही 17 वर्षीय लड़के ने की थी छेड़छाड़
बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम शेरपुर में एक बालिका द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या के संबंध में थाना बकेवर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई. सूचना प्राप्त होने पर तत्काल उच्चाधिकारियों एवं थाना बकेवर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर परिजनों से पूछताछ शुरू की. लड़की की मां ने बताया कि बालिका द्वारा घर की छत पर बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई है. परिवारीजनों से आत्महत्या के संबंध में जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि गांव के ही एक 17 वर्षीय लड़के द्वारा बकरी चराते वक्त बालिका के साथ छेड़छाड़ की गई थी. इस घटना से वह बुरी तरह आहत थी. जिस कारण बालिका द्वारा क्षुब्ध होकर फांसी लगा ली गई है.

एफआईआर दर्ज, जांच जारी: एसपी ग्रामीण
एसपी ग्रामीण इटावा ओमवीर सिंह ने बताया कि बकेवर थाना क्षेत्र के शेरपुर गांव में एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मौके पर सीओ के साथ एसडीएम बकेवर को भेजा गया था. मामले में परिजनों से तहरीर प्राप्त हो गई है, तहरीर के आधार पर पुलिस ने थाना बकेवर में अभियोग पंजीकृत कर लिया है. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज