इटावा: मां समेत तीन नाबालिग बेटियों की हत्या से मचा हड़कंप

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कब्जे में भेज दिया. फिलहाल पुलिस इस सनसनीखेज हत्याकांड की जांच में जुट गई है.

News18Hindi
Updated: August 7, 2018, 2:32 PM IST
इटावा: मां समेत तीन नाबालिग बेटियों की हत्या से मचा हड़कंप
सांकेतिक तस्वीर.
News18Hindi
Updated: August 7, 2018, 2:32 PM IST
इटावा के राहतपुरा काशीराम कॉलोनी में मंगलवार को महिला सहित उसकी तीन नाबालिग बेटियों की हत्या से हड़ंकप मच गया. बदमाशों ने महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसकी बेटियों को तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस इस सनसनीखेज हत्याकांड की जांच में जुट गई है.

बता दें कि कांशीराम कॉलोनी में उस समय हड़कंप मच गया जब मोहल्ले के लोगों ने 21 ब्लॉक के 334 नंबर क्वार्टर में रहने वाली नेहा के 3 बच्चों को बाहर पड़े हुए देखा. मौके पर ढाई साल की कल्लो तथा 4 साल की मोहिनी की मौत हो चुकी थी जबकि 7 साल की तुलसी घायल अवस्था में थी. मोहल्ले के लोगों ने घायल लड़की को जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं घर के अंदर नेहा भी मृत अवस्था में पड़ी हुई थी. एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि छोटे भरथना थाना क्षेत्र के कुअरा का रहने वाला है.

पुलिस ने महिला के पति छोटे से पूछताछ कर रही है. घटनास्थल का फॉरेंसिक टीम सहित डॉग स्क्वायड ने निरीक्षण किया. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है.

यह भी पढ़ें:

देवरिया के बाद हरदोई के शेल्टर होम से भी गायब हैं 19 महिलाएं

प्रशासन के पास नहीं है देवरिया शेल्टर होम से गायब 20 लड़कियों के नाम और एड्रेस

मंत्री रीता बहुगुणा जोशी का पलटवार- विपक्ष बताए किसके समय में ऐसे शेल्टर होम फले-फूले
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर