Assembly Banner 2021

इटावा: मुलायम बोले- देश के लिए सबसे बड़ा खतरा चीन-पाकिस्तान

श्रद्धांजलि यात्रा में बोलते मुलायम सिंह यादव

श्रद्धांजलि यात्रा में बोलते मुलायम सिंह यादव

70वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूपी के इटावा में शहीद संदेश यात्रा के कार्यक्रम में बोलते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आज हमारे देश को सबसे बड़ा खतरा चीन-पाकिस्तान से है.

  • Share this:
70वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यूपी के इटावा में शहीद संदेश यात्रा के कार्यक्रम में बोलते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आज हमारे देश को सबसे बड़ा खतरा चीन-पाकिस्तान से है.वहीं उन्होंने कहा कि चीन-पाकिस्तान मिलकर भारत पर हमला करने की तैयारी में हैं.

सपा संस्थापक  मुलायम सिंह ने हमारे देश की सेनाएं शक्तिशाली हैं. लेकिन आज के समय में सबसे बड़ी समस्या हमारे देश में भूख, भ्रष्टाचार और महिलाओं के अपमान की है. वहीं स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि किसान और जवान देश के दो महान प्रहरी है.

वहीं शहीद संदेश यात्रा को मुलायम सिंह यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस यात्रा में शिवपाल यादव भी शामिल हुए. इस दौरान शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद मुलायम सिंह यादव जनसभा को भी संबोधित किया.



कार्यक्रम के दौरान शिवपाल सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी कमजोर हो रही है. इसे कौन लोग कमजोर कर रहे हैं, इसे समझने की जरुरत है. ये पार्टी नेता जी की मेहनत से बनी है, लेकिन आज वो लोग पार्टी को कमजोर कर रहे हैं, जिन्होंने कभी मेहनत नहीं की.
शिवपाल ने कहा कि अगर नेताजी का अपमान नहीं होता, तो आज प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार होती. हम चाहते हैं सब मिलकर संकल्प करें, गरीब, किसान, बुनकर और मजदूर की लड़ाई कमजोर न होने दी जाए. आज पूरे देश का मुसलमान नेताजी की तरफ देख रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज