Assembly Banner 2021

किशोरी को मारकर शव भूसे में दबाया, रेप के बाद हत्या की आशंका

मृतका के परिजनों ने घर मे चोरी की आशंका जाहिर करते हुए पुत्री संग रेप के बाद हत्या कर भूसे में शव छिपाने की बात कही है. पीड़िता के पिता भान सिंह ने बताया कि घर में रखे हुए रुपये भी गायब हैं.

  • Share this:
जालौन में एक नाबालिग किशोरी का शव उसके ही घर में भूसे के अंदर दबा मिला. वहीं मृतका के परिजनों ने किशोरी संग रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

दरअसल मामला जालौन के रेंडर थाना क्षेत्र का है. जहां का निवासी भानसिंह व उसकी पत्नी शनिवार को खेतों में काम करने के लिए गए थे. इस दौरान घर पर उनकी 13 वर्षीय पुत्री अकेली थी. जब देर शाम वे पति-पत्नी घर वापस लौटे तो घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ मिला. साथ ही उसकी पुत्री भी घर से गायब थी. जिसके बाद उसकी खोजबीन की गई तो उसका शव घर के जानवरों के बाढ़े में भूसे के ढेर में छुपा हुआ मिला.

मृतका के परिजनों ने घर मे चोरी की आशंका जाहिर करते हुए पुत्री संग रेप के बाद हत्या कर भूसे में शव छिपाने की बात कही है. पीड़िता के पिता भान सिंह ने बताया कि घर में रखे हुए रुपये भी गायब हैं. उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि उनकी पुत्री संग ग़लत काम कर हत्या की गई है. वहीं मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कही है. (रिपोर्ट-प्रदीप कुमार त्रिपाठी)



ये भी पढ़ें: दुष्कर्म के बाद किशोरी की निर्मम हत्या, झाड़ी में निर्वस्त्र मिला शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज