अपना शहर चुनें

States

इटावा: घर में घुसकर चारपाई पर सो रहे वृद्ध दंपति की गला रेंतकर हत्या

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक वृद्ध दंपति की अज्ञात बदमाशों ने गला रेंतकर हत्या कर दी. बदमाशों ने घर में घुसकर सुबह तड़के घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के इटावा में एक वृद्ध दंपति की अज्ञात बदमाशों ने गला रेंतकर हत्या कर दी. बदमाशों ने घर में घुसकर सुबह तड़के घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना इटावा जिले के थाना इकदिल इलाके की है. हर रोज की तरह वृद्ध दंपति अपनी चारपाई पर सो रहे थे. सुबह तड़के अज्ञात बदमाशों ने किसी धारदार हथियार से उनकी गला रेंतकर हत्या कर दी. सुबह जब परिवार के लोग उठे तो दोनों के शव खून से लथपथ मिले. घरवालों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

हत्या की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र श्रीवास्तव भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस टीम के साथ फोरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वायड ने घटना स्थल की जांच शुरू कर दी. लेकिन अभीतक वृद्ध दंपति की हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका.



पुलिस आशंका जता रही है कि परिवारिक विवाद के चलते वृद्ध दंपति की हत्या की गई. एएसपी जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक दंपति के दो बेटे हैं. दोनों बेटे दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करते है. गांववालों से पूछताछ में पता चला है कि छोटे बेटे की बहू से इन वृद्ध दंपति का परिवारिक विवाद चल रहा था. एएसपी ने कहा कि अभी हत्या के पीछे की वजह पर कुछ कहा नहीं जा सकता है. मामला दर्ज कर इस दोहरे हत्याकांड की विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज