इटावा: सगाई के दौरान DJ पर खूनी दंगल, एक की मौत, चार घायल

कटेखेडा गांव में सगाई समारोह था, जिसमें डीजी को लेकर हुए विवाद के बाद कई लोगों ने घर पर आकर मारपीट कर दी. इसमें महिपाल की दर्दनाक मौत हो गई.

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके के कटेखेड़ा गांव में सगाई के दरम्यान डीजे बजाने से रोका तो विवाद हो गया. इस दौरान एक शख्स की मौत हो गई. मारपीट में 4 अन्य लोग मामूली रूप से घायल हो गए हैं.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश ( uttar pradesh) के इटावा जिले के जसवंतनगर इलाके के कटेखेड़ा गांव में सगाई के दरम्यान डीजे बजाने से रोका तो विवाद हो गया. इस दौरान एक शख्स की मौत हो गई. मारपीट में 4 अन्य लोग मामूली रूप से घायल हो गए हैं. इटावा के एसएसपी डा.ब्रजेश कुमार सिंह ने इस घटना को लेकर विस्तृत जानकारी दी है.

उन्होंने बताया कि देर रात घटित हुई इस घटना को लेकर के पुलिस में 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. हालांकि मरने वाले के परिजनों की बात को मानें तो पहले से भी उन लोगों से विवाद चल रहा था जिन लोगों ने मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि कटेखेडा गांव में सगाई समारोह था, जिसमें डीजी को लेकर हुए विवाद के बाद कई लोगों ने घर पर आकर मारपीट कर दी. इसमें महिपाल की दर्दनाक मौत हो गई. घायल अवस्था में उसे डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय ले जाया गया, लेकिन इमरजेंसी में पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. सभी आरोपियों की तलाश में पुलिस की कई टीमें सक्रियता से जुटी हुई है. फिलहाल पुलिस ने महिपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दोपहर बाद एसएसपी ने पुलिस अफसरों के साथ निरीक्षण किया. जिसके बाद उन्होंने संबधित पुलिस अधिकारियों को हत्यारोपियों को तत्काल प्रभाव से गिरफ्तार करने का निर्देश दिया हुआ है. सभी हत्यारोपियों की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें सक्रिय बनी हुई है. जिनके जरिये संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है, लेकिन अभी पुलिस के हत्थे कोई भी हत्यारोपी नहीं चढ़ा है. पुलिस गिरफ्तारी को लेकर प्रयास कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.