अपना शहर चुनें

States

औरैयाः बाइक चोर गिरोह के 4 गुर्गे गिरफ्तार, चोरी की 10 बाइक भी बरामद

Auraiya: निशानदेही पर पुलिस ने कब्जे से 10 बाइक छुड़ाई
Auraiya: निशानदेही पर पुलिस ने कब्जे से 10 बाइक छुड़ाई

पुलिस गिरफ्तार गुर्गों के पास से चोरी की 10 बाइक भी बरामद करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार सभी गुर्गे औरैया जिले के बताए जा रहे हैं.

  • Share this:
औरैया जिले में शुक्रवार को पुलिस ने अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह के 4 गुर्गों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार गुर्गों के पास से चोरी की 10 बाइक भी बरामद करने में सफलता पाई है. गिरफ्तार सभी गुर्गे औरैया जिले के बताए जा रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक विधूना कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह चौराहे के पास देर रात चेकिंग के दौरान गिरोह के सदस्य रंजीत सिंह को बिना नंबर की गाड़ी को पुलिस ने पकड़ा तो उक्त गाड़ी चोरी की निकली और पुलिस ने उसे दबोच लिया.

बाद में पुलिस ने उसकी निशानदेही पर भैसलोट गांव के एक मकान में दबिश देकर चार बदमाशो को गिरफ्तार कर इनके पास दर्जनों मोटर बाइक्स बरामद की. फिलहाल सभी को जेल भेज दिया गया है.



औरैया एस पी संजीव त्यागी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए गिरोह के सदस्य नंबर प्लेट बदलकर बाइक चोरी को अंजाम देते थे और चोरी को अंजाम देने के बाद बाइक को एक मकान मे छिपाकर रखा करते थे. यही नहीं, गिरोह के सदस्य ग्राहक की मांग के अनुसार बाइक के पुर्जे भी फुटकर में बेचने का काम करते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज