अपना शहर चुनें

States

इटावा : सिपाही ने पड़ोसी परिवार की महिलाओं को घसीट-घसीट कर पीटा

पुलिसकर्मी के हमले के बाद डरी-सहमी पड़ोसी घर की महिलाएं.
पुलिसकर्मी के हमले के बाद डरी-सहमी पड़ोसी घर की महिलाएं.

सिपाही प्रमोद यादव के परिजन वीरपाल के घर से कढ़ाही मांग कर ले गए थे. इस्तेमाल करने के बाद उन्होंने कढ़ाही लौटा दी, पर कढ़ाही धुली हुई नहीं थी. इसी बात की शिकायत करने पर पुलिसकर्मी भड़क गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 20, 2020, 8:43 PM IST
  • Share this:
इटावा. चोरी भी और सीनाजोरी भी - यह लोकोक्ति ऐसे लोगों पर फिट बैठती है जो गलती करने के बाद भी अपनी गलती नहीं स्वीकारते बल्कि दूसरों को ही गलत बताने लगते हैं. पुलिस (Police) की नौकरी कर रहे कुछ लोग अक्सर ऐसी सीनाजोरी दिखाते रहते हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) जिले का है. यहां की फ्रेंड्स कॉलोनी के शिवपुरी शाला में यूपी पुलिस (UP Police) के सिपाही प्रमोद यादव रहते हैं. उन्होंने बहुत छोटी सी बात पर अपने पड़ोसी परिवार के सदस्यों को घसीट-घसीट कर पीटा.

गंदे बर्तन की शिकायत की गई थी

सिपाही प्रमोद यादव के पड़ोस में रहते हैं वीरपाल. वीरपाल ने बताया कि प्रमोद यादव ने अपने साथियों की मदद से उनके परिवार पर कातिलाना हमला किया. उसने वीरपाल की मां, पत्नी और बेटी समेत घर के 4 सदस्यों को बुरी तरह से पीटा. उन्होंने बताया कि बात बहुत ही छोटी थी. दरअसल सिपाही प्रमोद यादव के परिजन वीरपाल के घर से कढ़ाही मांग कर ले गए थे. इस्तेमाल करने के बाद उन्होंने कढ़ाही लौटा दी, पर कढ़ाही धुली हुई नहीं थी. उसमें गंदगी लगी थी. इसी बात की शिकायत उनसे की गई. इस शिकायत पर सिपाही प्रमोद यादव भड़क गए. उन्होंने अपने साथियों के सहयोग से वीरपाल के परिवार पर हमला कर दिया. घर की महिलाओं को उनलोगों ने घसीट-घसीटकर पीटा. एकाएक हमले से परिवार के लोग बदहबास हो गए. वह यह समझ नहीं पाए कि आखिरकार यह क्या हो गया है.



सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई है वारदात
हमले की सूचना के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची. वह सभी घायलों को पहले थाने ले गई. उसके बाद सभी को उपचार के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया. महिलाओं पर हुए एकाएक हमले से इलाके में हड़कंप मच गया. हमले के बाद पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी कैमरे जब खोले तो उसने देखा कि दस-बारह लोग महिलाओं को घसीट कर पीट रहे हैं.

पुलिस ने दर्ज की FIR

इटावा के पुलिस उपाधीक्षक राजीव प्रताप सिंह बताते हैं कि इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश में पुलिस सरगर्मी से जुटी हुई है. इसके साथ ही पुलिस हर पहलू की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज