इटावा पंचायत चुनाव: सैफई परिवार को तोड़ने का काम कर रहे घुसपैठिए: शिवपाल सिंह यादव

इटावा पंचायत चुनाव के दौरान जसवंत नगर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव

इटावा पंचायत चुनाव के दौरान जसवंत नगर पहुंचे शिवपाल सिंह यादव

Etawah Panchayat Chunav: इटावा में पंचायत चुनाव के दौरान जसवंतनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने मुलायम परिवार को लेकर पहली बार बयान दिया है.

  • Share this:
इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) (PSP Lohia) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने पहली दफा परिवार को लेकर बयान देते हुए बिना किसी का नाम लिये कहा कि सैफई परिवार (मुलायम परिवार) को कुछ घुसपैठियों ने तोड़ने का काम किया है. अब ऐसे घुसपैठियों को चुनाव में हराकर सबक सिखाने का मौका आया है. शिवपाल सिंह यादव अपने निर्वाचन इलाके जसवंतनगर के बीएसटी इंटर कालेज बलरई में एक सभा को संबोधित कर रहे थे.

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपनी पार्टी के कुछ प्रत्याशी अलग तो कुछ को सपा व प्रसपा के संयुक्त रूप से मैदान में उतारा है. उन प्रत्याशियों को जिताने के लिए शिवपाल सिंह यादव क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं. शुक्रवार को बीएसटी इंटर कालेज बलरई में आयोजित एक कार्यक्रम में शिवपाल ने कहा कि उनका परिवार पूरे प्रदेश में ही नहीं देश में मिसाल के रूप में पहचान रखता है. कुछ समय से घुसपैठियों ने परिवार को तोड़ने का काम किया है. ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए अपने समर्थकों से कहा. उन्होंने ऐसे लोगों को चुनाव में हराने की अपील भी की है. हालांकि घुसपैठियों का नाम नहीं बताया.

'इसी चुनाव के साथ परिवार की एकता की भी शुरुआत होगी'

उन्होंने प्रसपा समर्थित क्षेत्र के तीनों जिला पंचायत सदस्यों को पंचायत चुनाव में जिताने की अपील की. खुलेआम कहा कि अपने बड़े भाई के बेटे अभिषेक यादव को जिला पंचायत अध्यक्ष बन जाने पर इसी चुनाव के साथ परिवार की एकता की भी शुरुआत होगी और घुसपैठियों को भी परिवार तोड़ने पर सबक सिखाने का काम होगा. शिवपाल सिंह यादव ने अपने भतीजे अभिषेक यादव को फिर से जिला पंचायत अध्यक्ष बनने की ठानी है.
छोटे भतीजे अभिषेक को शिवपाल सिंह यादव अपने निर्वाचन क्षेत्र जसंवतनगर में जिला पंचायत सदस्य पद के प्रसपा समर्थित उम्मीदवार वार्ड संख्या एक से राधा देवी पत्नी शिव प्रकाश, दो से सीमा यादव पत्नी विश्वनाथ प्रताप सिंह सोनू यादव व तीन से विनोद कुमार बजंरगी यादव के समर्थन में आयोजित एक पंचायत सभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने ऐलान किया कि वो चाहते हैं कि एक बार फिर से अभिषेक जिला पंचायत अध्यक्ष बनें. उन्होंने जसवंतनगर के तीनों जिला पंचायत सदस्यों को भारी मतों से जितने की अपील की.

घुसपैठिए ही परिवार में खाई बनाये हुए हैं

शिवपाल यादव ने कहा ये चुनाव उनके लिए यानी घुसपैठियों के चुनौती बना हुआ है. ऐसे लोग ही परिवार में खाई बनाये हुए हैं. उन्होंने जनता के लिए कोई विकास नही किया. इस क्षेत्र में नेता जी यानी मुलायम सिंह यादव के बाद हमने विकास कार्य कराए हैं. वो भी इसलिए यहां की जनता मुझे अपने दिलों में बसाए हुए हैं. हम भी उनकी खातिर सब कुछ करने को तैयार हैं. सीमा यादव, राधा देवी सहित बजरंगी यादव को जिता दें तो इसी चुनाव से परिवार के एकता की शुरुआत हो. वे यह नहीं चाहते हैं कि विरोधी पार्टी का कोई जिला पंचायत अध्यक्ष बने.



चुनावी सभा को ब्लाक प्रमुख अनुज यादव ने भी सम्बोधित करते हुए कहा जिला पंचायत सदस्यों की जीत से ही प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव जीत होगी इसलिए हर हाल में क्षेत्र के तीनों प्रत्याशियों को जिताना होगा. इस अवसर पर पूर्व ब्लाक प्रमुख डॉ. ब्रजेश चन्द्र यादव, अजेंद्र गौर, विश्वनाथ प्रताप सिंह उर्फ सोनू यादव, खन्ना यादव, गोपाल गुप्ता के अलावा सैकड़ों लोग सम्मिलित हुए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज