पुलवामा हमले को रामगोपाल यादव ने बताया साजिश, कहा- सरकार बदलने पर होगी जांच

रामगोपाल यादव ने पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए आतंकी हमले को साजिश करार दिया है. उन्होंने कहा कि वोट की खातिर जवानों को मार दिया गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 22, 2019, 6:28 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 22, 2019, 6:28 PM IST
चुनावी माहौल के बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. रामगोपाल यादव ने पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए आतंकी हमले को साजिश करार दिया है. उन्होंने कहा कि वोट की खातिर जवानों को मार दिया गया. जब सरकार बदलेगी तब इस प्रकरण की जांच की जाएगी, तब बड़े-बड़े लोग इसमें फंसेंगे.

रामगोपाल यादव ने गुरुवार को सैफई में होली समारोह में बोलते हुए कहा, "पैरामिलिट्री फोर्स सरकार से दुखी है. वोट के लिए जवान मार दिए गए. जम्मू-श्रीनगर के बीच चेकिंग नहीं की थी. जवानों को साधारण बस में भेजा गया, ये साजिश थी.”

इससे आगे उन्होंने कहा, “ इस साजिश के बारे में अभी कुछ नहीं कहना चाहता, जब सरकार बदलेगी, इस मामले की जांच होगी और बड़े-बड़े लोग फंसेंगे."


Loading...

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को जम्मू से श्रीनगर जा रहे सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था. विस्फोटक से भरी एक कार ने जवानों के काफिले के वाहन में टक्कर मारी थी, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे.

ये भी पढ़ें-

मायावती बोलीं- दो साल अपने केस हटवाने में व्यस्त रहे BJP के 'महारथी', तभी नहीं हुए दंगे

बीजेपी सांसद कलराज मिश्र का ऐलान, नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

Holi 2019: देशभर में धूम, गोरखपुर में होली के रंग में रगें CM योगी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...