• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP में बारिश का कहर, इटावा में अंडर ब्रिज में भरा पानी, यात्रियों से भरी बस फंसी

UP में बारिश का कहर, इटावा में अंडर ब्रिज में भरा पानी, यात्रियों से भरी बस फंसी

बस के मैनपुरी अंडरपास के नीचे फंस जाने के साथ ही 40 यात्रियों की जान पर बन आई.

बस के मैनपुरी अंडरपास के नीचे फंस जाने के साथ ही 40 यात्रियों की जान पर बन आई.

Etawa News: शहर में दिनभर हुई तेज बारिश के बाद मैनपुरी अंडरपास में भरा पांच फीट से भी ज्यादा पानी, रोडवेज की बस सहित कई वाहन फंसे, एक घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका लोगों को.

  • Share this:

इटावा. पूरे उत्तर प्रदेश में बुधवार और गुरुवार को बारिश का कहर बना रहा. इटावा में भी लगातार हो रही बारिश अब लोगों के लिए परेशानी का सबब बनती जा रही है. दिन भर हुई बारिश के बाद शहर में स्थित मैनपुरी अंडर ब्रिज नदी में तब्दील हो गया. इस दौरान यहां से गुजर रही 40 यात्रियों से भरी रोडवेज बस समेत कई वाहन इसमें फंस गए. हालात ये हो गए कि यात्रियों की जान पर बन गई. जिसके बाद आनन फानन में नगर परिषद की दो जेसीबी को बुलाया गया और बस को बाहर निकाला गया. इस दौरान सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया.
बस फंस जाने की खबर लगते ही नगर परिषद की पहले एक जेसीबी को बुला कर बस को निकालने का प्रयास किया गया लेकिन विफल होने पर एक और जेसीबी को भी बुलाया गया और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद बस को बाहर निकाला जा सका. इस दौरान 40 यात्रियों की जान पर बनी रही.

रोका गया यातायात
बस के अंडरपास में फंसने के बाद पुलिस ने दोनों तरफ से यातायात को रोक दिया. इस दौरान एक एक पुलिसकर्मी की कार भी पानी में फंस गई. बाद में कार चालक ने बोनट पर खड़े होकर मदद के लिए फोन किया और उसे भी एक घंटे बाद बाहर निकाला जा सका. एक मोटरसाइकिल सवार भी इस दौरान अंडरपास में फंस गया और गहरे पानी में डूबने लगा. बताया जा रहा है कि उसे पानी की गहराई का अंदाजा नहीं रहा और इसी के चलते वो फंस गया.

पांच फीट से ज्यादा भरा पानी
दिनभर हुई बारिश के बाद मैनपुरी अंडरपास में पांच फीट से भी ज्यादा पानी भर गया. इस दौरान वाहन चालकों के लिए खतरनाक स्थिति पैदा हो गई और कई वाहन चालक पानी में फंस कर जूझते दिखाई दिए. गौरतलब है कि मैनपुरी अंडरपास में ये स्थिति हर साल बारिश के दौरान होती है लेकिन इस तरफ किसी का ध्यान नहीं जाता है. नगर परिषद की ओर से हर साल जलभराव की स्थिति न होने के दावे किए जाते हैं लेकिन मैनपुरी अंडरपास में भरने वाला पानी उन दावों की पोल खोलता नजर आता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज