अपना शहर चुनें

States

रेलवे ट्रैक पर खड़े थे गर्मी से बेहाल यात्री, राजधानी की चपेट में आने से चार की मौत

बलराई रेलवे स्‍टेशन पर राजधानी एक्‍सप्रेस की चपेट में आने से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 10 से ज्‍यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
उत्‍तर प्रदेश के इटावा स्थित बलराई रेलवे स्‍टेशन पर दर्दनाक हादसा हो गया. गर्मी से परेशान यात्री ट्रेन से निकलकर रेलवे ट्रैक पर खड़े थे, इतने में ही पीछे से आ रही राजधानी एक्‍सप्रेस सभी को कुचलती हुई निकल गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. जबकि 10 से ज्‍यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सैफई और टूंडला के अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है.

ऐसे गर्मी से निजात बनी मौत का कारण
चश्‍मदीदों के मुताबिक ये चारों अवध एक्‍सप्रेस में सवार थे और इनकी ट्रेन बलराई रेलवे स्‍टेशन पर राजधानी एक्‍सप्रेस को पासिंग देने के लिए लूप लाइन पर रुकी थी. उसी दौरान ये चारों गर्मी से राहत पाने के लिए ट्रेन से उतर कर पास की पटरी पर खड़े हो गए, लेकिन तभी वहां तेज रफ्तार से गुजर रही राजधानी ट्रेन ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया. इस वजह से चारों की मौके पर ही मौत हो गई.

जीआरपी और आरपीएफ की लापरवाही
बताया जा रहा है कि इस हादसे में जीआरपी और आरपीएफ की लापरवाही सामने आई है. फिलहाल मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचा हुआ है. हादसे में मृत चारों लोगों की पहचान कौशाम्बी निवासियों के रूप में हुई है. इनके नाम जीतू पुत्र राजेंद्र, पिंटू व गोरेलाल पुत्र जामहिर लाल और सुरेंद्र पुत्र भैया लाल बताए गए हैं. ये सभी अवध एक्सप्रेस से सूरत जा रहे थे.



ये भी पढ़ें--

कुशीनगर: नाबालिग को किडनैप कर आधा दर्जन लोगों ने किया गैंगरेप

अगर BJP धारा 370 खत्म करेगी तो हम NDA में रहते हुए इसका विरोध करेंगे: जेडीयू

ठेले पर भुट्टा देख अचानक रुके अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो, कहां से लाए हो

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज