मुलायम के समधी सपा नेता का आरोप, शकुनि की तरह पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं रामगोपाल

मुलायम सिंह के समधी सपा नेता हरिओम यादव का आरोप है कि रामगोपाल यादव पार्टी में रामायण की मंथरा और महाभारत के शकुनि की तरह का किरदार निभा रहे हैं और पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 28, 2019, 8:58 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: January 28, 2019, 8:58 PM IST
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से समाजवादी पार्टी के पुराने नेता, मुलामय सिंह यादव के समधी और विधायक हरिओम यादव ने पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव पर जबरदस्त हमला किया है. उन्होंने रामगोपाल यादव पर आरोप लगाया है कि वे अखिलेश यादव को गुमराह करके पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं. इटावा में  पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरिओम यादव ने कहा की यादव सिंह घोटाले में सीबीआई से खुद को और अपने बेटे को बचाने के लिए प्रोफेसर रामगोपाल यादव भाजपा से गोपनीय समझौता कर चुके हैं.

हरिओम यादव का कहना है कि रामगोपाल बीजेपी से हुए उसी समझौते के तहत अखिलेश यादव को लगातार गुमराह करके समाजवादी पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं. उनकी वजह से ही शिवपाल सिंह जैसे पार्टी के पुराने भरोसे मंद नेताओं को नई पार्टी बनानी पड़ी . उन्होंने कहा कि जिस तरह रामायण में मंथरा और महाभारत में शकुनि की वजह से राजपरिवार के सदस्यों के बीच मतभेद उत्पन्न हो गया था. उसी तरह राम गोपाल यादव मुलायम सिंह के परिवार में मतभेद उत्पन्न कर रहे हैं.



गौैरतलब है कि हाल ही में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अभिषेक सिंह ने भी रामगोपाल  यादव पर जबरदस्त हमला किया था. उन्होंने कहा है कि रामगोपाल यादव समाजवादी पार्टी को ख़त्म करने की सुपारी लिए हुए हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि रामगोपाल अपने बेटे के साथ प्रधानमंत्री से होटलों में मिला करते हैं और उन्हें केक भी खिलाते हैं (रिपोर्ट- दीपक मिश्रा)

ये भी पढ़ें: समाजवादी कुनबे में दिखा याराना, रामगोपाल के जन्मदिन पर शिवपाल ने काटा केक
First published: January 28, 2019, 8:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...