Home /News /uttar-pradesh /

बेटी ने लगाया विधायक पिता विनय शाक्य के अपहरण का आरोप, मां बोली, घर में सुरक्षित है बेटा

बेटी ने लगाया विधायक पिता विनय शाक्य के अपहरण का आरोप, मां बोली, घर में सुरक्षित है बेटा

विनय शाक्य और उनकी मां ने अपहरण के आरोप से इनकार किया है.

विनय शाक्य और उनकी मां ने अपहरण के आरोप से इनकार किया है.

MLA Vinay Shakya kidnapping! औरैया के बिधूना सीट से बीजेपी विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य ने वीडियो जारी कर पिता के अपहरण का आरोप लगाया तो हड़कंप मच गया. उसने अपने चाचा पर अपहरण का आरोप लगाते हुए वीडियो जारी किया. इस मामले में बिधूना एमएलए विनय शाक्य की मां और परिवार ने उनके अपहरण की बात को खारिज कर दिया. खुद विधायक और उनकी मां ने पूरे परिवार के बीच सुरक्षित होने की सफाई दी है. विधायक शाक्य ब्रेन स्ट्रोक के वजह से बोल पाने की स्थिति में नहीं हैं.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. औरैया (Auraiya) के बिधूना सीट से बीजेपी विधायक विनय शाक्य (MLA Vinay Shakya) की बेटी रिया शाक्य ने वीडियो जारी कर पिता के अपहरण का आरोप लगाया तो हड़कंप मच गया. इस मामले में बिधूना एमएलए विनय शाक्य के कथित अपहरण को लेकर को खुद विधायक और उनकी मां और परिवार ने सफाई दी है. इसमें उनके छोटे भाई की पत्नी के साथ उनके सुरक्षाकर्मी ने विधायक के सुरक्षित होने की बात कही.

विनय शाक्य और उनकी मां तथा परिवार के अन्य सदस्यों ने कहा है कि सभी लोग इटावा के सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत शांति कॉलोनी में विधायक के साथ सुरक्षित हैं. साल 2018 में पड़े ब्रेन स्ट्रोक के वजह से विनय शाक्य बोल पाने की स्थिति में सही से नहीं हैं. विधायक विनय शाक्य ने इस दौरान इशारों ही इशारों में अपनी बेटी रिया की ओर से वायरल किए गए वीडियो को लेकर के नाराजगी जताई है.

विनय शाक्य ने गुनगुनाया ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे

न्यूज़ 18 के कैमरे पर विनय शाक्य ने फिल्म मुकद्दर का सिकंदर का एक गीत यह दोस्ती हम नहीं तोडेंगे भी सुनाया. विधायक की मां द्रोपती देवी का कहना है कि उनकी नातिन रिया किसी के बहकावे में आकर के इस तरह का बयान दे रही है. उनके विधायक बेटे का ना तो अपहरण किया गया है और ना ही उनको बंधक बना कर के रखा गया है.

विधायक के छोटे भाई देवेश शाक्य की पत्नी सपना ने भी सफाई दी है कि विधायक अपने परिवार के साथ पूरी तरह से सुरक्षित हैं. उनको किसी तरह का कोई भी खतरा नहीं है. उनका कोई अपहरण नहीं किया गया है और ना ही उनको बंधक बना करके रखा गया है.

गनर बोला-बंधक नहीं हैं विधायक

विधायक के गनर जोगिंदर सिंह का कहना है कि विधायक जहां उससे चलने के लिए कहते हैं वह उनको वहां ले करके जाते हैं, इसलिए उनकी बेटी की तरफ से जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह पूरी तरीके से फेक और निराधार हैं. विधायक विनय शाक्य का किसी ने कोई अपहरण नहीं किया है और ना ही उनको बंधक बनाया गया है. विधायक जी अपनी मर्जी से अपने भाई और अपनी मां के पास में रह रहे हैं.

Tags: Etawah news, MLA Vinay Shakya kidnapping, Riya Shakya, UP news, Uttar Pradesh Assembly Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर