Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bihar Election: सीएम के तौर पर तेजस्वी यादव की नहीं हुई ताजपोशी, सैफई में पसरा सन्नाटा

    सीएम के तौर पर तेजस्वी यादव की नहीं हुई ताजपोशी
    सीएम के तौर पर तेजस्वी यादव की नहीं हुई ताजपोशी

    बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के परिवार से सैफई में सिर्फ पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव रहते हैं.

    • Share this:
    इटावा. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के रुझानों/परिणामों से यह अब लगभग साफ हो गया है कि महागठबंधन और एनडीए (NDA) के बीच कड़ा मुकाबला रहा है. लेकिन तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) का मुख्यमंत्री बनने का सपना अधूरा रह गया. इसी क्रम में बिहार चुनाव के नतीजे आने के बाद अखिलेश की सैफई में सन्नाटा पसरा हुआ है. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफई गांव मे खुशी का माहौल बनाया हुआ था, जो दोपहर बाद सन्नाटे में बदल गया. बिहार की राजधानी पटना से दूर करीब साढे 700 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के बेटे तेजस्वी के बहनोई और मैनपुरी के पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव के सैफई आवास पर रूझान नतीजों के बाद सन्नाटा ही दिख रहा है.

    बेशक लालू के बेटे तेजप्रताप बिहार के हसनपुर विधानसभा से चुनाव मैदान मे जीत हासिल कर ली हो लेकिन राजद के सरकार बनाने और तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने का सपना चकनाचूर हो गया है. बिहार के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी की जीत की आस लगाये बैठे सैफई परिवार में जहां कल तक तेजस्वी के मुख्यमंत्री बनने की प्रबल संभावना को लेकर खुशी का माहौल था. लेकिन आज चुनाव नतीजे आने के बाद सुबह कुछ देर की चहल पहल के बाद फिर सन्नाटा पसर गया. जो शाम को भी बरकरार है.

    तेजस्वी के बहनोई पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव का आवास
    तेजस्वी के बहनोई पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव का आवास




    बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के परिवार से सैफई में सिर्फ पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव रहते हैं. सोमवार को न्यूज 18 से खास बातचीत मे सैफई स्थित अपने आवास पर तेजप्रताप सिंह यादव ने तेजस्वी जन्मदिवस की बधाई देते हुए कहा था कि ऐसी उम्मीद है कि वो इस देश के सबसे युवा मुख्यमंत्री के रूप में ताजपोशी करेंगे. लेकिन आज चुनाव परिणाम आने के बाद हर कोई सन्नाटे में है.
    (रिपोर्ट: दिनेश शाक्य)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज