सैफई में बैडमिंटन खिलाड़ी की मौत का मामला: कोच की पत्नी यामिनी अरेस्ट

एसएसपी इटावा संतोष मिश्रा ने न्यूज18 से बातचीत में बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह कार्रवाई की गई है. सलोनी के सुसाइड के पीछे यामिनी का दोष शत-प्रतिशत सिद्ध हो रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2019, 4:14 PM IST
सैफई में बैडमिंटन खिलाड़ी की मौत का मामला: कोच की पत्नी यामिनी अरेस्ट
पुलिस ने कोच की पत्नी यामिनी को किया गिरफ्तार
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 24, 2019, 4:14 PM IST
इटावा जनपद के सैफई स्थित ध्यानचंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में 13 साल की बैडमिंटन खिलाड़ी सलोनी शर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एथलेटिक्स कोच सिद्धार्थ की पत्नी यामिनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने मामले में खुद संज्ञान लेते हुए आईपीसी की धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

एसएसपी इटावा संतोष मिश्रा ने न्यूज18 से बातचीत में बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह कार्रवाई की गई है. सलोनी के सुसाइड के पीछे यामिनी का दोष शत-प्रतिशत सिद्ध हो रहा है. मामले हर तरीके से तफ्तीश की जा रही है. उन्होंने बताया कि परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली थी, लेकिन पुलिस ने खुद इसका संज्ञान लेते हुए अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. हमारी कोशिश है कि मामले में पीड़िता को न्याय मिले.

पिता ने आत्महत्या पर खड़े किए सवाल

उधर सलोनी के पिता विजय कुमार ने न्यूज18 से बातचीत में बेटी द्वारा आत्महत्या किए जाने पर संदेह खड़ा किया है. विजय कुमार ने बताया कि उनकी बेटी बहादुर थी. वह ऐसा कदम नहीं उठा सकती. उन्होंने कहा कि मौत के पीछे बड़ी साजिश है. उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि उसके कमरे में साड़ी कैसे पहुंची, जिससे उसने फंदा लगाया? दूसरा सवाल यह है कि छत 16 फीट ऊंची है तो वह वहां तक कैसे पहुंची? कमरे और भी बेटियां थीं, उन्हें कैसे नहीं पता चला. बेटी का पैर जमीन से छू रहा था तो मौत कैसे हुई?

मृतक खिलाडी सलोनी शर्मा


सलोनी के पिता के सवाल पर एसएसपी संतोष मिश्रा ने कहा कि उनकी पूरी हमदर्दी पीड़ित परिवार के साथ है. मामले में चार्जशीट दाखिल होने से पहले सभी एंगल से मामले की तफ्तीश की जाएगी. इसमें फॉरेंसिक और वैज्ञानिक जांच कराकर दोषियों को सजा दिलाई जाएगी.

सुसाइड नोट में कोच की पत्नी पर उकसाने का आरोप
Loading...

सलोनी ने सोमवार रात अपने कमरे में फंखे से लटकाकर आत्महत्या की थी. उसके कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे उसने कोच सिद्धार्थ की पत्नी यामिनी का जिक्र किया है.

ये भी पढ़ें:

मुजफ्फरनगर दंगे: योगी सरकार ने दी 20 और मुकदमे वापसी की अनुमति

आज़म खान पर कसा शिकंजा, ED ने तलब की अवैध संपत्तियों की रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 3:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...