CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा ऐलान- कोरोना की तीसरी लहर से पहले यूपी के सभी लोगों का होगा टीकाकरण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी का किया दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी का किया दौरा

CM Yogi Adityanath in Saifai: मुख्यमंत्री ने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि पहले जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे अब खुद भी लगवा रहे हैं. लोग अब वैक्सीन के समर्थन में आ गए हैं. यह सुरक्षाकवच है. निश्चित रूप से वैक्सीन सभी को लगवानी चाहिए.

  • Share this:

इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कहा है कि कोरोना की तीसरी लहर (Third Wave of Covid-19) को देखते हुए राज्य में तैयारियां पूरी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि सरकार का लक्ष्य है कि कोरोना की तीसरी लहर से पहले प्रदेश के सभी पात्र लोगों को टीका लगवा दिया जाये. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई स्थित मेडिकल यूनिवर्सिटी के भ्रमण के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री ने यूनिर्वसिटी के कोविड-19 अस्पताल तथा इमर्जेंसी व्यवस्थाओं को देखा और विश्वविद्यालय के इमर्जेंसी एवं ट्रामा सेन्टर में मरीजों एवं उनके परिजनों से बात की तथा यूनिवर्सिटी की चिकित्सा व्यवस्था की सरहाना की. इससे पहले सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में मुख्यमंत्री ने मेडिकल अधिकारियों के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारियों की भी एक अहम बैठक ली.

हर व्यक्ति को कोविड वैक्सीन लगवाना सरकार का लक्ष्य

पत्रकारों से वार्ता में मुख्यमंत्री ने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि पहले जो लोग वैक्सीन का विरोध कर रहे थे अब खुद भी लगवा रहे हैं. लोग अब वैक्सीन के समर्थन में आ गए हैं. यह सुरक्षाकवच है. निश्चित रूप से वैक्सीन सभी को लगवानी चाहिए. उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आने से पहले प्रदेश के हर व्यक्ति को कोविड वैक्सीन लगवाना सरकार का लक्ष्य है. प्रदेश में वैक्सिनेशन का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है. प्रदेश में हेल्थवर्कर और प्रशासनिक अधिकारियों ने कोरोना वायरस पर नियंत्रण पा लिया है. केंद्र सरकार के सहयोग से पैतालीस वर्ष से अधिक के लोगो को वैक्सीन लगवाई जा रही है वही राज्य सरकार के खर्चे पर 18 से 44 वर्षीय लोगों को वैक्सीन लगवाने के काम किया जा रहा है. जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज