• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • लखनऊ मत जाना! CM योगी ने चलाया रंग और नाम बदलने का नया फैशन- अखिलेश यादव

लखनऊ मत जाना! CM योगी ने चलाया रंग और नाम बदलने का नया फैशन- अखिलेश यादव

UP: अखिलेश यादव बोले- CM योगी ने चलाया रंग और नाम बदलने का नया फैशन!

UP: अखिलेश यादव बोले- CM योगी ने चलाया रंग और नाम बदलने का नया फैशन!

Etawah News: अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि जो दल समाजवादी विचारधारा से मिलते जुलते हैं और जो भारतीय जनता पार्टी (BJP) को हराना चाहते हैं, उन सभी दलों को साथ लाने की कोशिश लगातार पार्टी की रहेगी.

  • Share this:

इटावा. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) पर हमला बोला. इटावा (Etawah) में मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम योगी ने राज्य में रंग और नाम बदलने का नया फैशन चलाकर आम जनमानस को गुमराह करना शुरू कर दिया है. उन्होंने बताया कि मैं आपसे कह रहा हूं कोई लखनऊ मत जाना अगर लखनऊ आप गए और मुख्यमंत्री जी को पता लग गया तो जरूरी नहीं कि उसी नाम से आप लखनऊ से वापस आओ. क्योंकि हमारे मुख्यमंत्री का रंग बदलने और नाम बदलने का नया फैशन है. सपा प्रमुख ने आगे कहा कि विकास का कोई काम नहीं किया है. इसलिए किसी भी मोहल्ले, किसी भी गांव का नाम बदला जा सकता है और अगर आप लोग गलती से लखनऊ चले गए और पता लग गया कि आप लोग इटावा से आए हो तो आपका नाम नया जरूर पड़ जाएगा और बदल भी दिया जाएगा.

अखिलेश यादव ने महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव मौर्य को बधाई देते हुए कहा समाजवादी पार्टी का मानना है कि सभी जातियों को भी जोड़ा जाए और जातियों के आबादी के हिसाब से उनको हक और सम्मान मिल जाए. उन्होंने बताया कि भारतीय जनता की पार्टी की सरकार में इतना परेशान और अपमानित अन्नदाता किसी सरकार में नहीं हुआ है. अन्नदाता जो न केवल पेट भरता है बल्कि अपनी मेहनत खेती करता है और हमारे लिये रोटी और कपड़े का इंतजाम करता है. भारतीय जनता पार्टी ने और झूठे मुकदमे भी लगाए. जब सरकार के पास कोई व्यवस्था नहीं है.

UP News: देवरिया में बाढ़ का कहर, खनुआ नदी में डूबने से 3 बच्चों की मौत

सरकार ने गरीबों को धोखा दिया है, पहले सस्ता फ्री में सिलेंडर दिया और अब बताइए सिलेंडर के दाम कीमत क्या है. भारतीय जनता पार्टी के लोगों को गांव-गांव जाकर माताओं बहनों से माफी मांगनी चाहिए कि जिस तरीके से उन्होंने सिलेंडर, डीजल, पेट्रोल महंगा किया है. अखिलेश यादव ने कहा कि जो दल समाजवादी विचारधारा से मिलते जुलते हैं और जो भारतीय जनता पार्टी को हराना चाहते हैं, उन सभी दलों को साथ लाने की कोशिश लगातार पार्टी की रहेगी. उन्होंने कहा कि वो नौजवानों से साफ साफ कहेंगे कि अपने भविष्य के लिए रोजगार के लिए नौकरी के लिए काम के लिए और समाज बदले देश बदले प्रदेश उसके लिए समाजपार्टी के साथ जुटे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज