Assembly Banner 2021

शिवपाल ने जताया मुलायम सिंह की जान को खतरा, कही ये बड़ी बात

शिवपाल यादव ने कहा, “कुछ लोग हैं जो नेताजी को बहका देते हैं. आज भी नेताजी के मन में बहुत तकलीफ है, लेकिन मुझे नेताजी पर भरोसा है कि उनका आशीर्वाद मेरे साथ हमेशा रहेगा.”

  • Share this:
समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा बयान है. शिवपाल यादव ने इशारों-इशारों में मुलायम सिंह की जान को खतरा बताया. शिवपाल ने कहा है, “जब लोग गांधी जी की हत्या कर सकते हैं तो फिर नेताजी कहां... बताइए?”

शिवपाल ने कहा कि हमने नेता जी के साथ राजनीति की शुरुआत की. अगर नेताजी नहीं होते तो शायद हम भी कहीं नौकरी कर रहे होते. नेताजी के साथ हमने भी कई राजनीतिक लड़ाइयां लड़ी हैं. हमारे साथ नेताजी का आशीर्वाद है. हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की शुरुआत नेताजी के आशीर्वाद से ही की है.

इटावा में गांधी जयंती के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिवपाल यादव शामिल हुए थे. शिवपाल ने कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'गांधी जयंती पर हम लोग शपथ लेते हैं कि मोर्चा में किसी भी अपराधी को जगह नहीं दी जाएगी. इसके साथ ही मोर्चा का कोई भी नेता किसी भी अपराधी की मदद नहीं करेगा.'



शिवपाल यादव ने कहा, 'कुछ लोग हैं जो नेताजी को बहका देते हैं. आज भी नेताजी के मन में बहुत तकलीफ है. लेकिन मुझे नेताजी पर भरोसा है, विश्वास है कि उनका आशीर्वाद मेरे साथ हमेशा रहेगा.' शिवपाल यादव ने कार्यक्रम में योगी सरकार के अधिकारियों पर उनके कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि अधिकारी हमारे कायकर्ताओं का उत्पीड़न बन्द करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज