Vaccination के डर से बुजुर्ग महिला घर में छिपी, बीजेपी MLA ने पूछा तो बोलीं... देखिए VIDEO

इटावा: वैक्सीनेशन के डर से बुजुर्ग महिला घर में छिप गई.

Etawah News: इटावा के चांदनपुर गांव में भारतीय जनता पार्टी की विधायक सरिता भदौरिया वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण करने गई थीं. तभी एक बुजुर्ग महिला वैक्सीन के डर से अपने घर में छिप गई. काफी मशक्कत और समझाने के बाद भी महिला नहीं मानी. आखिरकार टीम को खाली हाथ ही लौटना पड़ा.

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में कोरोना संक्रमण (COVID-19) को रोकने के लिए लगाई जाने वाली वैक्सीन (Vaccine) को लेकर लोगों में अफवाहों का बाजार गर्म है. इसका बुरा असर ये हो रहा है कि बेवजह ही लोग वैक्सीन लगाने को लेकर डरे ओर सहमे हुए हैं. इसकी असल बानगी देखनी है तो इटावा के चांदनपुर गांव आएं. यहां भारतीय जनता पार्टी की विधायक सरिता भदौरिया (BJP MLA Sarita Bhadauriya) वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण  करने गई थीं. तभी एक बुजुर्ग महिला वैक्सीन के डर से अपने घर में छिप गई. काफी मशक्कत और समझाने के बाद भी महिला नहीं मानी. आखिरकार टीम को वहां से खाली हाथ ही लौटना पड़ा.

उन्होंने गांव में एक-एक शख्स से वैक्सीन लगवाने की अपील की. अपील के क्रम में खुद सरिता भदौरिया घर-घर पहुंचीं. इसी दौरान गांव में एक बुजुर्ग महिला वैक्सीन लगवाने के डर से घर के अंदर छुप गई. काफी देर प्रयास के बाद विधायक के साथ रहने वाला शख्स आवाज देकर के बुलाने में जुटा रहा लेकिन महिला वैक्सीन लगवाने के डर से सामने आने को तैयार नहीं थी.

वैक्सीन के डर से छिप गई बुजुर्ग महिला



इसके बाद टीम महिला को ढूंढते हुए घर में गई. उसे टीम के साथ मौजूद तमाम महिलाओं ने काफी समझाया और बात सुनने के लिए ही बाहर आने की गुजारिश की. बड़ी मुश्किल से बुजुर्ग महिला सामने जरूर आई लेकिन वैक्सीन लगवाने के नाम पर बहाने ही बनाते दिखाई देती रही. बाद में विधायक और वैक्सीनेशन लगाने आई टीम ने महिला को यह कहकर के संतुष्ट कर दिया कि उसको फिलहाल वैक्सीन नहीं लगाई जाएगी, वह परेशान ना हो.