Home /News /uttar-pradesh /

शिवपाल ने मनाया मुलायम का जन्मदिन, नहीं पहुंचे नेताजी तो आदित्य ने यूं बयां किया दर्द

शिवपाल ने मनाया मुलायम का जन्मदिन, नहीं पहुंचे नेताजी तो आदित्य ने यूं बयां किया दर्द

शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव ने अखिलेश और शिवपाल यादव के एक साथ आने की उम्मीद जताई है.

शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव ने अखिलेश और शिवपाल यादव के एक साथ आने की उम्मीद जताई है.

UP Assembly Elections: मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन पर पीएसपीएल प्रमुख शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव ने अखिलेश और शिवपाल यादव के एक साथ आने की उम्मीद जताई है. उन्होंने कहा कि दोनों दलों के समर्थकों की इच्छा अखिलेश यादव और शिवपाल यादव को चुनाव में साथ देखने की है. मिलकर 2022 विधानसभा का चुनाव लड़ें, ताकि सत्तारूढ भाजपा को पटखनी दी जा सके. आदित्य यादव का दर्द भी छलका. उन्होंने कहा इटावा में प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने केक काट कर नेताजी का जन्मदिन मनाया. उम्मीद थी कि नेताजी उनके कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे, लेकिन वह नहीं पहुंचे.

अधिक पढ़ें ...

इटावा. पीएसपीएल प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के बेटे आदित्य यादव (Aditya Yadav) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सपा और पीएसपीएल दोनों दलों के समर्थकों की इच्छा अखिलेश यादव और शिवपाल यादव को चुनाव में एक साथ देखने की है. दोनों मिलकर 2022 विधानसभा का चुनाव लड़ें, ताकि सत्तारूढ़ भाजपा को पटखनी आसानी से दी जा सके. नेता जी मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के मौके पर दंगल का शुभारंभ करने के मौके पर पीएसपीएल महासचिव आदित्य यादव ने पत्रकारों के बीच वार्ता में प्रसपा और सपा के गठबंधन की संभवना जताई है. इसके साथ एक दर्द भी छलका. उन्होंने कहा इटावा में प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने केक काट कर नेताजी का जन्मदिन मनाया. शिवपाल को उम्मीद थी कि नेताजी उनके कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे, लेकिन वह नहीं पहुंचे.

आदित्य यादव ने कहा कि पूरा प्रदेश चाहता है कि सपा—प्रसपा एक हो जाएं. उन्होंने कहा कि इस मामले में अंतिम निर्णय प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और सपा मुखिया अखिलेश यादव को लेना है. उन्होने कहा कि ये सिर्फ दोनों दलों के नेताओं की नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का युवा, किसान, हर जाति वर्ग और महिलाओं की मांग है कि दोनों दल एकजुट हो जाएं.

उन्होंने कहा कि प्रसपा के हर कार्यकर्ता ने अपनी मंशा साफ कर दी है कि दोनों नेताओं को एक हो जाना चाहिए. आदित्य यादव ने कहा कि वो रथ यात्रा लेकर निकले थे, जिसमें उन्हें भारी जन समर्थन मिला है जो हमें मजबूती प्रदान कर रहा है. रथ यात्रा से जो मजबूती हमें मिल रही है उसके परिणाम स्वरूप जल्द ही दोनों दलों के राष्ट्रीय अध्यक्ष एक मंच पर आकर एकजुट होने का काम करेंगे.

शिवपाल ने मनाया जन्मदिन नहीं पहुंचे मुलायम

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन को समाजवादी पार्टी के साथ-साथ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) भी धूमधाम से मना रही है. इटावा में प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव ने केक काट कर नेताजी का जन्मदिन मनाया. शिवपाल को उम्मीद थी कि नेताजी उनके कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे, लेकिन वह नहीं पहुंचे. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) द्वारा मुलायम सिंह यादव के 83 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में उनके पैतृक गांव सैफई के चंदगीराम स्पोर्ट्स स्टेडियम में दंगल और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

Tags: Aditya Yadav Statement, Mulayam Singh Yadav Birthday, Shivpal singh yadav, UP news, Vidhan sabha Chunav 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर