उपचुनाव की जीत पर शिवपाल बोले 'मेरी बात मान लेते तो मुख्यमंत्री होते अखिलेश'

अखिलेश यादव की कड़ी मेहनत और उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया उनको भी विशेष बधाई. इसके लिये गोरखपुर की और फूलपुर की जनता को भी बधाई दी.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 15, 2018, 11:40 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 15, 2018, 11:40 PM IST
इटावा में सैफई अपने निवास पर शिवपाल सिंह यादव विदेश से वापस आते ही उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गोरखपुर और फूलपुर की सीट की विजय पर सपा के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं और अखिलेश की कड़ी मेहनत की वजह से ये सफलता मिली है.

अखिलेश यादव की कड़ी मेहनत और उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया उनको भी विशेष बधाई.  इसके लिये गोरखपुर की और फूलपुर की जनता को भी बधाई दी.  गठबंधन का शुरुआत से ही मैंने प्रयास किया था यहीं प्रयास पहले हुआ होता तो आज उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार होती और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री होते.

कांग्रेस भी गठबंधन में शामिल हो इसके लिये राष्ट्रीय नेतृत्व तय करेगा. यदि राष्ट्रीय नेतृत्व राय लेगा उस समय हम नेतृत्व से बात करेगें. वैसे आपको बता दें कि इन चुनावों में बसपा ने भी अखिलेश को समर्थन दिया था. भविष्य में भी दोनों पार्टियों के गठबंध से इंकार नहीं किया जा सकता.

वहीं राहुल गांधी के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में अखिलेश ने मीडिया को बताया कि  'राहुल गांधी ने उपचुनाव में जीत के लिये उन्हें बधाई दी है. नेताजी (सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव) ने भी उन्हें आशीर्वाद दिया है.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 15, 2018, 10:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...