इटावा: मुलायम की पौत्री दीपाली यादव ने लिए सात फेरे, शादी के मंच पर एक साथ नजर आए शिवपाल और अखिलेश

शादी के मंच पर एक साथ नजर आए शिवपाल और अखिलेश

स्वास्थ्य कारणों के चलते शादी में शामिल होने के लिए बिहार के राजद नेता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) व राबड़ी देवी नहीं आए. उनके बड़े पुत्र तेजस्वी यादव अपनी छोटी बहनों के साथ आए हैं.

  • Share this:
इटावा. देश के सबसे बड़े राजनीतिक कुनबे में गिने जाने वाले मुलायम परिवार (Mulayam marriage) में रविवार को शादी (Marriage) के कार्यक्रम में पूरा परिवार एक साथ नजर आया. मुलायम सिंह की पौत्री दीपाली (Deepali) की शादी बड़े हर्षोल्लास के साथ संपन्न हुई. विवाह की खुशी के बीच हर किसी की निगाह परिवार में आपसी संबंधों पर टिकी हुई थी. दोपहर लगभग एक बजे मुलायम सिंह यादव की पौत्री दीपाली का जयमाल फीरोजाबाद निवासी प्रो. अश्वनी यादव के साथ हुआ. वर-वधू द्वारा एक दूसरे को जयमाल पहनाने के बाद सर्वप्रथम आशीर्वाद देने के लिए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आगे आए. पिता के पीछे बेटे अखिलेश अपनी पत्नी डिंपल, चाचा शिवपाल (प्रसपा अध्यक्ष) और बिहार से आए लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी (राजद नेता) के साथ मंच पर पहुंचे. उसके बाद सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव परिवार के साथ खड़े हुए और सभी ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया.

बरात आने से पहले ही सभी लोग पंडाल में पहुंच गए थे. फीरोजाबाद से बरात लेकर आए प्रो. अश्वनी यादव ने बग्गी पर बैठकर अमिताभ बच्चन इंटर कॉलेज से बारात उठी जो गाजे-बाजे के साथ द्वार पर पहुंची. जहां पर बरात का स्वागत दरवाजे पर पूर्व सांसद धर्मेद्र यादव के पिता अभयराम सिंह यादव ने किया. स्वास्थ्य कारणों के चलते शादी में शामिल होने के लिए बिहार के राजद नेता लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी नहीं आए. उनके बड़े पुत्र तेजस्वी यादव अपनी छोटी बहनों के साथ आए हैं. बताया गया है कि लालू यादव का स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण वे नहीं आ सके. उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती के आने की भी चर्चा थी लेकिन वो भी नहीं आईं.

अयोध्या जमीन विवाद: ट्रस्ट को बैनामा करने वाला हरीश पाठक कोर्ट और पुलिस की नजर में चल रहा फरार, ये हैं आरोप

कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए शादी में चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था. पंडाल में प्रवेश उन्हीं लोगों को मिला जिनके पास निमंत्रण पत्र थे. वहीं, कार्यक्रम के लिए पुलिस सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. बता दें कि दीपाली उर्फ शालू सैफई के सैफई महोत्सव के संस्थापक एवं सैफई के प्रथम ब्लाॅक प्रमुख दिवगंत रणवीर सिंह यादव की बेटी और पूर्व सांसद तेज प्रताप सिंह यादव की बहन हैं. मुलायम सिंह यादव के दिवंगत भतीजे रणवीर सिंह की बेटी दीपाली की शादी धूमधाम से संपन्न हो गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.