अपना शहर चुनें

States

शक्ति प्रदर्शन के दौरान शिवपाल ने किया अखिलेश पर हमला, मुलायम रहे खामोश

इटावा में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते शिवपाल सिंह यादव. Image: Etv Network
इटावा में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते शिवपाल सिंह यादव. Image: Etv Network

समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने अपने गृहनगर इटावा में अपनी ताकत का प्रदर्शन करने के लिए मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस का दिन चुना.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने अपने गृहनगर इटावा में अपनी ताकत का प्रदर्शन करने के लिए मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस का दिन चुना. उन्होंने अपने भतीजे अखिलेश यादव पर पार्टी को कमजोर करने का आरोप लगाते हुए कहा, "मुलायम सिंह यादव को अपमानित नहीं किया गया होता तो पार्टी को विधानसभा और लोकसभा चुनावों में हार का सामना नहीं करना पड़ता."

'मुलायम के लोग' संगठन के संरक्षण में 'श्रद्धांजलि यात्रा' पर, पूर्व राज्य पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा कि पार्टी के भीतर कई लोग कमजोर हुए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि किसान, समाज के कमजोर वर्ग का मुलायम पर भारी विश्वास था और वे उनसे मार्गदर्शन प्राप्त करने की उम्मीद कर रहे थे.”

हालांकि, मुलायम ने उकसाने के बावजूद अपने बेटे के बारे में एक शब्द नहीं कहा. मुलायम इस साल की शुरुआत में एक जनवरी को पार्टी प्रमुख के रूप में अखिलेश से पराजित हो गए थे, उन्होंने सामान्य तौर पर समकालीन राजनीति के बारे में बात की.



उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया और कहा कि जब वह केंद्रीय रक्षा मंत्री थे, तब उन्होंने पाकिस्तान को सीमा पर उनकी हरकतों के लिए मुंहतोड़ जवाब दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज