समाजवादी कुनबे में दिखा याराना, रामगोपाल के जन्मदिन पर शिवपाल ने काटा केक

दरअसल, इटावा शहर के एक होटल में आज पूर्व मंत्री सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने खुद अपने बड़े भाई व सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का जन्मदिन समारोह आयोजित किया और शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 29, 2018, 3:29 PM IST
Sandeep Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 29, 2018, 3:29 PM IST
उत्तर प्रदेश के इटावा में शुक्रवार को सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर सपा के वरिष्ठ नेता और विधायक शिवपाल सिंह यादव ने साथ मिलकर केक काटकर रामगोपाल का जन्मदिन मनाया. ऐसे में सूबे के सबसे बड़े सियासी परिवार में आईं दूरियां खत्म होते हुए नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: यूपी: सपा सुप्रीमाे मुलायम के भाई प्रो. रामगोपाल यादव लडे़ेंगे 2019 लोकसभा चुनाव

दरअसल, इटावा शहर के एक होटल में शुक्रवार को पूर्व मंत्री सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने खुद अपने बड़े भाई व सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का जन्मदिन समारोह आयोजित किया और शिवपाल ने रामगोपाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

इस मौके पर दोनों भाई रामगोपाल यादव व शिवपाल यादव ने मिलकर केक काटा और एक दूसरे को केक खिलाकर एक लंबे समय से आपस में चले आ रहे मनमुटाव को भी दूर किया. साथ ही पार्टी को यह संदेश दे दिया कि अब हम सब एक हैं.

यह भी पढ़ें: देश में अघोषित इमरजेंसी का माहौल: शिवपाल

इस मौके पर शिवपाल ने कहा कि अब पार्टी और परिवार में कोई झगड़ा नहीं है. उन्होंने अपने बड़े भाई रामगोपाल यादव को जन्मदिन की बधाई भी दी. पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि देश में आजकल अघोषित इमरजेंसी का माहौल है. सूबे में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. बीजेपी सरकार में जनता की कोई सुनवाई नहीं हो रही है. हम सब लोग सब मिलकर देश में लगी अघोषित इमरजेंसी से लड़ने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें:

इलाहाबाद: मुंबई चार्टर्ड प्लेन क्रैश में मारी गईं देश की पहली मुस्लिम महिला पायलट

Lucknow में मुठभेड़, पुलिस की गोली से घायल हुए 2 बांग्लादेशी डकैत

'ताजमहल को तोड़ दें योगी आदित्यनाथ, 20 हजार मुस्लिम भी करेंगे मदद'

राम मंदिर को लेकर संत समाज BJP से नाराज, कहा-विनाश की तरफ बढ़ रही है पार्टी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर