लाइव टीवी

एक फौजी के बदले 10 सिर लाएं मोदी, तभी मानेंगे है 56 इंच का सीना: शिवपाल यादव

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 16, 2019, 10:15 PM IST
एक फौजी के बदले 10 सिर लाएं मोदी, तभी मानेंगे है 56 इंच का सीना: शिवपाल यादव
शिवपाल यादव ने पीएम मोदी को दी सलाह (फाइल फोटो)

शिवपाल यादव ने कहा कि एक के बदले 10 सिर लाने का वादा पूरा हो, तब ही साबित होगा कि पीएम मोदी का 56 इंच का सीना है.

  • Share this:
पुलवामा हमले के बाद देश भर में जहां गुस्से का माहौल है, वहीं तमाम राजनीतिक पार्टियां भी अपना-अपना पक्ष रख रहीं हैं. इसी कड़ी में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भी पीएम मोदी से अपील की है कि उन्हें  एक फौजी के बदले 10 आतंकियों का सिर लाना चाहिए.

शिवपाल ने आगे कहा कि एक के बदले 10 का वादा पूरा हो, तब ही साबित होगा कि पीएम मोदी का 56 इंच का सीना है. साथ ही शिवपाल यादव ने ये भी कहा कि सेना को पूरी छूट देनी चाहिए. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप भी लगाया कि सुरक्षा में लापरवाही की वजह से ही ऐसी घटनाएं हो रही हैं अब समय आ गया है कि मोदी अपना वादा पूरा करके दिखाएं.

पुलवामा हमला: विरोध प्रदर्शन के बीच खालिद ने लगाए पाकिस्तान के समर्थन में नारे, गिरफ्तार

आपको बता दें कि शुक्रवार को ही शिवपाल के भतीजे अखिलेश यादव भी पुलवामा हमले के शहीद प्रदीप सिंह यादव के घर गए थे. वहां पर उन्होंने कहा कि ऐसी घटना देश में कहीं नहीं हुई है. मोदी सरकार कर तंज कसते हुए अखिलेश बोले कि पहले भी ऐसी हाई लेवल मीटिंग हो चुकी है, पर इतना बड़ा इंटेलिजेंस फेल्योर आखिर हुआ कैसे?

पुलवामा हमला: शहीदों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के चलते लखनऊ यूनिवर्सिटी का छात्र सस्पेंड

अखिलेश यहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जब वाहन सड़क पर निकलता था वाहनों की जांच होती थी, लेकिन इस वाहन की कोई जांच नहीं हुई. इतनी बड़ी चूक कैसी हुई, इसकी जिम्मेदारी किसकी है? जनता ने इस सरकार को 4 साल से ज्यादा दे दिए, पर इन लोगों ने क्या किया?

देवरिया में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के पोस्टर, PM इमरान खान का फूंका पुतला 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2019, 10:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर