अपना शहर चुनें

States

सपा में बगावत! शिवपाल ने निकाय चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी को दिया समर्थन

समाजवादी पार्टी के विधायक व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने इटावा जिले की जसवंतनगर नगर पालिका अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी सुनील जोली को अपना खुला समर्थन दे दिया है.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के विधायक व पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने इटावा जिले की जसवंतनगर नगर पालिका अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी सुनील जोली को अपना खुला समर्थन दे दिया है. जबकि इसी सीट पर सपा प्रत्याशी के रूप में सत्यनारायण उर्फ मुदगल भी चुनाव लड़ रहे हैं.

जसवंतनगर में सपा कार्यकर्ताओं में सपा प्रत्याशी को लेकर गहरा असंतोष है. सोमवार को सभी कार्यर्ताओं के साथ सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने सैफ़ई के एसएस मेमोरियल कॉलेज में बैठक की. बैठक में सभी कार्यकर्ताओं की एक राय सुनने के बाद शिवपाल ने निर्दलीय प्रत्याशी सुनील जोली का अपना समर्थन दे दिया.

शिवपाल ने बैठक में कार्यकर्ताओं से कहा कि जसवंतनगर नगरपालिका की टिकट तय करने में किसी की राय नहीं ली गई. न हमारी ओर न ही नेता जी से पूछा गया.



वहीं, निर्दलीय प्रत्याशी सुनील जोली शिवपाल का समर्थन मिल जाने से बेहद खुश हैं और अब अपनी जीत पक्की मान रहे हैं. शिवपाल समर्थक सपा कार्यकर्ता साफ कह  रहे हैं कि जसवंतनगर नगर पालिका से अध्यक्ष पद पर जिस प्रत्याशी का चयन किया गया है, उसे पार्टी के दलालों ने टिकट दिलाया है और उसकी हार तय है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज