लाइव टीवी

आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ पकड़ी गई बहन, भाई ने कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट
Etawah News in Hindi

भाषा
Updated: January 4, 2020, 1:23 PM IST
आपत्तिजनक हालत में प्रेमी के साथ पकड़ी गई बहन, भाई ने कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट
पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि ऊसराहार थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में लड़की के पिता ने खाली मकान में प्रेमी-युगल को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद...

  • Share this:
इटावा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के इटावा (Etawah) में शुक्रवार को प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर लड़की के भाई ने उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे इस घटना में युवती की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल हालत में उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है.



 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि ऊसराहार थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में लड़की के पिता ने खाली मकान में प्रेमी-युगल को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद उसके भाई ने दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लड़का गम्भीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

नाबालिग के साथ दुष्कर्म
उधर, कानपुर में एक अधेड़ व्यक्ति ने पड़ोस की नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र इलाके का है. आरोपी अधेड़ का नाम कमलेश है. कहा जा रहा है कि उसने पड़ोस में रहने वाली लड़की के साथ घर में घुसकर रेप किया है.किशोरी के पिता ने बताया कि जब पीड़िता की मां घर के अंदर पहुंची तो आरोपी लड़की के साथ गलत काम कर रहा था. जब तक वह लोगों को बुलाती उससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के बाद आरोपी पीड़ित परिजनों को पुलिस में शिकायत वापस लेने का दवाब बना रहा है. साथ ही ऐसा न करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. इसकी वजह से पीड़ित परिवार दहशत में है.



ये भी पढ़ें- 


धोखाधड़ी मामला: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की जांच होगी मुंबई पुलिस को ट्रांसफर


यूपी में अवैध निर्माण और अनाधिकृत कालोनियों पर सख्त सीएम योगी, दिए ये निर्देश



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इटावा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 1:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर