इटावा: पारिवारिक विवाद में बेटे ने पिता और पड़ोसी महिला को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती आरोपी का पिता और पड़ोसी महिला.

इटावा (Etawah) में पारिवारिक विवाद (Family Dispute) के चलते एक बेटे ने अपने पिता को गोली (Shot) मार दी है. साथ ही बीच-बचाव करने आई पड़ोस की महिला को भी गोली मारने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया है. पिता ने बताया कि संपत्ति विवाद (Property Dispute) के चलते बेटे ने ऐसा किया है.

  • Share this:
इटावा. इटावा (Etawah) से इस वक्त एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है. यहां पारिवारिक विवाद (Family Dispute) के चलते बेटे ने अपने पिता और एक पड़ोसी महिला को गोली (Shot) मार दी है. दोनो को  गंभार हालत में अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है. मामला इटावा जिले के फ्रेंड्स कॉलोनी थाना इलाके के सुल्तानपुरा गांव का है.

यहां जमीनी के बंटवारे को लेकर उग्र बेटे ने बाप को गोली मार दी. इस मौके पर बीच- बचाव करने आई महिला को भी बेटे ने गोली मारकर घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. वहीं पड़ोसियों की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इटावा के एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद में बेटे ने पिता और एक पड़ोस में रहने वाली महिला को गोली मार दी है. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई हैं.

जानाकारी के अनुसार फ्रेंड्स कॉलोनी के सुल्तानपुर कला गांव के रहने वाले राकेश शाक्य (50) सोमवार  दोपहर में अपने पड़ोस में रहने वाली हरवती (40) के घर से निकले थे कि तभी उनको गोली मार दी गई. गोली मारने के दौरान बीच बचाव करने पहुंची हरवती को भी गोली लगी है. इसमें दोनों घायल हो गए है. हरवती के घर के दरवाजे पर हुई घटना से हड़कंप मच गया है. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.



Meerut News: महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार, दूसरा अभी भी फरार
पिता सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर

गंभीर हालत में राकेश को सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. गोली लगने से घायल हरवती ने पुलिस को बताया कि राकेश के बेटे शिवम अपने पिता पर तमंचा तानाकर गोली मारने लगा तो उसने बीच बचाव का प्रयास किया, लेकिन फिर भी उसने पिता को गोली मार दी. इसी चक्कर में उसके हाथ में भी गोली लगी है. राकेश की बेटी प्रियंका ने बताया कि पिता पड़ोस के घर में गाड़ी खड़ी करके निकले थे, तभी भाई ने गोली चलाई है.

मामले को इस एंगल से भी देखा जा रहा है

शिवम को पड़ोसी महिला के घर अपने पिता का आना जाना पसंद नहीं था.  गोली मारने का आरोपी शिवम मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू करने के साथ ही हमलावर बेटे की तलाश शुरू कर दी है. वहीं घायल राकेश ने बताया कि उनका बेटा कुछ साल से अलग रहता है और जमीन के बंटवारे को लेकर कांड किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.