सैफई में कृष्ण मूर्ति पर बोले अखिलेश यादव- ये कार्यक्रम 2 साल पुराना है

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने इटावा पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि केंद्र सरकार नई पॉलिसी के बारे में जनता को बताए.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 12, 2017, 4:45 PM IST
सैफई में कृष्ण मूर्ति पर बोले अखिलेश यादव- ये कार्यक्रम 2 साल पुराना है
भगवान कृष्ण की 50 फुट ऊंची प्रतिमा की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: November 12, 2017, 4:45 PM IST
एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने इटावा पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि केंद्र सरकार नई पॉलिसी के बारे में जनता को बताए. उन्होंने योगी सरकार से सवाल किया कि वाराणसी, कानपुर, आगरा में मेट्रो कब चलेगी.

बीजेपी के नगर निकाय चुनाव को लेकर जारी किए ​गए मैनिफेस्टो पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि अब केंद्र और यूपी सरकार के 3 घोषणापत्र हो गये हैं. अभी तक एक भी घोषणापत्र पर पूरा काम नहीं किया जा सका है. सरकार को बताना होगा पुराने घोषणापत्रों के काम कब पूरे होंगे.

वहीं सैफई में कृष्ण मूर्ति को लेकर अखिलेश ने कहा कि ये कार्यक्रम 2 साल पुराना है. कोई नया नहीं है.
बता दें कि सैफई में कांसे की बनी भगवान कृष्ण की 50 फुट ऊंची प्रतिमा इन दिनों चर्चा का विषय बनी है. रथ का पहिया उठाने वाली मुद्रा में बनी इस प्रतिमा को यादव बहुल इलाके में लगाने का विचार उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का था.

वहीं इस मूर्ति के लिए पैसा सैफई महोत्सव आयोजित करने वाली सैफई महोत्सव कमेटी ने दिया है. इसके अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव हैं और अखिलेश यादव सदस्य हैं. बता दें, कि अखिलेश यादव ने 50 फीट की कृष्ण की मूर्ति लगाने के प्लान को गुप्त रखा था, लेकिन मूर्ति के सैफई पहुंचते ही अखिलेश का प्लान सामने आ गया.

बात दें कि यूपी की योगी सरकार ने अयोध्या में 100 मीटर ऊंची भगवान राम की मूर्ति लगवाने का प्रस्ताव राज्यपाल राम नाईक को सौंपा है. हालांकि अभी यह परियोजना अभी शुरू नहीं हुई है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...