अपना शहर चुनें

States

अवैध वसूली के खिलाफ SSP बने ट्रक ड्राइवर, 2 SO समेत 7 सस्पेंड

इटावा के एसएसपी वैभव कृष्ण की फोटो
इटावा के एसएसपी वैभव कृष्ण की फोटो

इटावा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने कुछ अलग ही अंदाज में अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ जाल बिछाया और खनन की वसूली करते हुए यात्री कर अधिकारी सहित 6 पुलिसकर्मियों को रंगे हाथ पकड़ लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2017, 11:38 AM IST
  • Share this:
इटावा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने कुछ अलग ही अंदाज में अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ जाल बिछाया और खनन की वसूली करते हुए यात्री कर अधिकारी सहित 6 पुलिसकर्मियों को रंगे हाथ पकड़ लिया. एसएसपी ने मध्य प्रदेश के भिंड जिले से ट्रक ड्राइवर बनकर निकले.

सीमा पर सिपाही ट्रक छोडऩे के एवज में रिश्वत मांगने लगे. एसएसपी की कार्रवाई में कुल 34 लोग गिरफ्तार किए गए. 11 बालू के ओवर लोड ट्रक और 6 लग्जरी कारें भी पकड़ी गईं. करीब 4 लाख नगद भी बरामद हुए हैं.

एसएसपी वैभव कृष्ण ओवर लोडिंग व अवैध वसूली की सूचना पर भिंड से एक ट्रक में पीआरओ जेपी यादव और क्राइम ब्रांच प्रभारी सतीश यादव संग परिचालक का भेष बदल कर उदी मोड़ पर परिवहन के बैरियर पर पहुंचे. रात करीब 12 बजे यहां पर दो सिपाहियों ने पहले ट्रक चेक किया और फिर 5 हजार रुपये रिश्वत मांगी. उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया गया.



एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि खनन की शिकायतें मिलने पर भी कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर एसओ सहसों मनोज कुमार परमार, चौकी इंचार्ज हनुमंतपुरा संजय सिंह,एसओ बढ़पुरा दिनेश कुमार चौकी इंचार्ज उदी शशांक द्विवेदी सहित 7 पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. परिवहन के यात्री कर अधिकारी और सिपाही के खिलाफ कार्रवाई के लिए विभाग को लिखा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज