अपना शहर चुनें

States

शराबी ने पुलिसवाले से मांगी बाइक, इनकार करने पर जड़ दिया थप्पड़

शराबी ने पुलिसवाले को जड़ा थप्पड़ (प्रतिकात्मक फोटो)
शराबी ने पुलिसवाले को जड़ा थप्पड़ (प्रतिकात्मक फोटो)

एक शराबी ने पुलिसवाले को बस इस बात पर थप्पड़ जड़ दिया कि उसने यूपी 100 बाइक देने से इनकार कर दिया.

  • Share this:
शराबी: अपनी बाइक की चाभी दो...
पुलिसवाला: नहीं दूंगा...
शराबी: चटाक... चटाक (दो थप्पड़ जड़ देता है)

आपको लग रहा होगा कि ये किसी फिल्म का सीन तो हम आपको बता दें कि ये फसाना नहीं हकीकत है. जी हां यूपी के औरैया में एक शराबी ने पुलिसवाले को बस इस बात पर थप्पड़ जड़ दिया कि उसने यूपी 100 बाइक देने से इनकार कर दिया.
इतना ही नहीं पुलिसवाले का आरोप है कि थप्पड़ मारने से पहले शराबी ने उसके साथ बदसलूकी भी की। सिपाही की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया. दरअसल अछल्दा कस्बे में मंगलवार की रात लगभग नौ बजे कॉन्स्टेबल रामकिशोर यूपी 100 बाइक के साथ वन इंडिया एटीएम के सामने ड्यूटी पर थे. इस बीच वहां पर एक युवक नशे की हालत में पहुंचा और पीआरबी कॉन्स्टेबल से यूपी 100 बाइक मांगी.  इस पर कॉन्स्टेबल ने उसे वहां से जाने को कहा, लेकिन नशे में धुत्त युवक बाइक देने की जिद करने लगा.



ये है कोठे के अंदर का सच, जहां सजती थी जिस्म की मंडी

कॉन्स्टेबल ने उसे भगाने का प्रयास किया तो नशेबाज युवक ने गाली गलौज करते हुए उसके गाल पर थप्पड़ मार दिया. इस पर कॉन्स्टेबल ने युवक को पकड़कर थाने पहुंचाया. पकड़े गए युवक ने अपना नाम चंद्रजीत उर्फ लउआ यादव पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी बझेरा बताया. पीड़ित कॉन्स्टेबल की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. इस संबंध में अछल्दा थानाध्यक्ष शशांक राजपूत ने बताया कि नशेबाज युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

BJP की महिला नेता का फोटो लगाकर FB पर बनाया एडल्ट अकाउंट, जांच के आदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज